-डीएम के आदेश पर आधा घंटे में हो गई थी रिपोर्ट दर्ज

Mawana : ऊर्जा निगम की मनमानी से त्रस्त कूड़ी कमालपुर के लोगों में आक्रोश पनप रहा है। ख्0 दिन से अधिक बीतने के बाद भी आज तक वहां ट्रांसफार्मर नहीं लग पाया। इससे आधा से ज्यादा गांव में अंधेरा पसरा हुआ है। बीते दिनों शांति समिति की बैठक में मुद्दा उठा और डीएम की फटकार पर आधा घंटे में रिपोर्ट तो दर्ज हो गई। डीएम के आदेश के एक सप्ताह बाद भी ट्रांसफार्मर नहीं लग सका।

डीएम के सामने उठा था मुद्दा

करीब तीन सप्ताह पूर्व कूडी कमालपुर गांव के मुख्यद्वार के पास जोडे़ पर रखे ट्रांसफार्मर को चोरों ने सप्लाई चलते चलते ही उसमें से तेल चोरी कर लिया था। जबकि खाली खोखा खेत में फेंक गए थे। इसे लेकर बीते सप्ताह थाने में हुई शांति समिति की बैठक में ट्रांसफार्मर का मुद्दा डीएम के सामने उठा तो एसडीओ ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी, इसलिए नहीं लग सका। डीएम के आदेश पर आधा घंटे बाद ही चिक एसडीओ को मिल गई। मगर आज तक वहां ट्रांसफार्मर नहीं लग पाया। इससे आधे से अधिक गांव में अंधेरा पसरा है।

किसानों को हो रही समस्या

किसानों को पशुओं के चारे और पानी की समस्या हो रही है। हालांकि रिपोर्ट दर्ज होने के अगले ही दिन विभाग ने दो दिन में ट्रांसफार्मर लगवाने का दावा किया था। मगर एक सप्ताह बीतने के बाद भी अपने किये दावे पर अधिकारी अमल नहीं कर पा रहे। इसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा है। यहीं आक्रोश कभी भी फूट सकता है।

इन्होंने कहा।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कागज बनाकर भेज दिये गये हैं। आते ही ट्रांसफार्मर लगवा दिया जाएगा।

-प्रदीप चौहान

जेई ऊर्जा निगम मवाना