छात्रा का कपड़ा मिलने से पिता ने जताई हत्या की आशंका

LALGANJ : स्थानीय कोतवाली के अंतर्गत वीर सिंहपुर गांव में नाबालिग छात्रा के अपहरण व घर में चोरी किए जाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। गांव के राकेश ने कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि गांव के कमलेश व तीन अज्ञात लोगों ने मंगलवार की रात उसके घर में घुस गए।

नकदी समेत जेवरात गायब

बाक्स में रखे च्च्चीस हजार नकद तथा महिलाओं के जेवरात व वर्तन आदि चोरी कर ले गए। पीडि़त का कहना है कि बीए प्रथम वर्ष की उसकी छात्रा बेटी को भी आरोपी अगवा कर ले गए। घटनाक्रम के अनुसार राकेश की बेटी रात में शौच के लिए बाहर निकली तभी आरोपी उसे कब्जे में लेकर घर में लूटपाट करने लगे। पास स्थित मड़हे में सो रहे पिता की शोर सुनकर जब आंखे खुली तब तक बदमाश बेटी को लेकर फरार हो गए थे।

पिता ने दी अपहरण की तहरीर

पीडि़त के घर के बगल स्थित बाग में छात्रा के रात में पहने हुए कपड़े मिलने से पिता ने उसकी हत्या की भी आशंका जताई है। छात्रा के अगवा किए जाने की तहरीर मिलने के बाद प्रभारी कोतवाल बिहागड़ सिंह यादव घटनास्थल पर पहुंचे। जांच पड़ताल की। इधर कोतवाली पुलिस ने पीडि़त की तहरीर के आधार पर छात्रा के अपहरण, चोरी तथा पास्को एक्ट का मुकदमा कायम किया है। इस बावत प्रभारी कोतवाल का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है जांचकर कर कार्रवाई की जाएगी।

बाक्स

ताला तोड़कर नकदी व सामान चोरी

गुमटी का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों के सामानों पर हाथ साफ कर दिया। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सगरासुंदरपुर की पुरानी बाजार में जीतलाल मिश्र ने किराने व पान की दुकान खोल रखी है। गुमटी का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत हजारों के सामान उड़ा दिए।