- राघवेन्द्र टोणपे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में सत्कृति हॉस्पिटल को 18 रनों से हराया

- घातक गेंदबाजी के लिए अमरकांत बने मैन ऑफ द मैच

VARANASI: डीएलडब्लू स्टेडियम में चल रहे राघवेन्द्र टोणपे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को स्टेडियम इलेवन और सत्कृति हॉस्पिटल के बीच मुकाबला हुआ। इसमें विकास सोनकर की म्क् रन (88 बाल, म् चौके) की पारी और अमरकांत की घातक गेंदबाजी (म् ओवर, ख्फ् रन, ब् विकेट) की बदौलत स्टेडियम ने सत्कृति हॉस्पिटल को क्8 रनों से मात दी।

पहले की बल्लेबाजी

टॉस जीत पहले बैटिंग करने उतरी स्टेडियम की टीम ने निर्धारित फ्भ् ओवर्स में सात विकेट खोकर क्87 रन बनाये। इसमें विकास सोनकर ने सर्वाधिक म्क्, देवेश इसरानी ने ब्ख्, अभिषेक ने फ्क्, अमरकांत ने ब्, बालकरन ने म्, राहुल ने 9, रंजीत ने ख् तथा ध्यान प्रताप ने ब् रनों का योगदान दिया। सत्कृति की ओर से रवि मौर्या ने तीन तथा रोहित ने क् विकेट लिया।

नहीं अचीव कर सके टारगेट

टारगेट ज्यादा टफ न होने के बावजूद सत्कृति की टीम इस टागरेट को अचीव करने में असफल रही। टीम निर्धारित फ्भ् ओवर में 9 विकेट खोकर क्म्9 रन ही बना सकी। रोहित ने सर्वाधिक फ्फ्, चिरंजीवी ने ख्फ्, स्मार्त ने ख्क्, रवि ने ख्क् रनों की पारी खेली। अन्य प्लेयर दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके। स्टेडियम की ओर से अमरकांत ने ब्, राहुल ने ख्, बालकरण व अरुण ने एक-एक विकेट लिया।