- 2 अक्टूबर तक चलेगा सफाई अभियान

- 15 दिन तक चलेगा स्वच्छता अभियान

- 5 डिपो में की गई स्वच्छता अभियान की शुरूआत

मेरठ। गांधी जयंती के अवसर पर इस बार रोडवेज मुख्यालय द्वारा प्रदेश के सभी बस डिपो पर 15 दिन का स्वच्छता अभियान शुरु करने का आदेश जारी किया गया है। इस आदेश के तहत 15 दिन तक मेरठ रीजन के पांचों डिपो में रविवार स्वच्छता अभियान शुरु कर दिया।

2 अक्टूबर तक चलेगा अभियान

इस अभियान के तहत 2 अक्टूबर तक रीजन के पांचों डिपो में वर्कशॉप से लेकर कार्यालय, रोडवेज परिसर, यात्री शेड़ो और बसों की साफ सफाई की जाएगी। रोडवेज परिसर में गंदगी को दूर करने के लिए जगह जगह डस्टबिन की व्यवस्था की जाएगी।

डिपो में शुरु हुआ अभियान

रविवार को मेरठ रीजन के पांचों डिपो में स्वच्छता अभियान की शुरुआत की गई। एआरएम से लेकर डिपो प्रभारी समेत सभी कर्मचारियों ने स्वच्छता अभियान में श्रमदान करते हुए वर्कशॉप समेत पूरे कार्यालय में सफाई अभियान चलाया।

स्वच्छता का संदेश

इस अभियान के तहत रोडवेज परिसर की सफई के साथ रोडवेज परिसर में स्वच्छता का संदेश भी दिया जाएगा। रोडवेज के कर्मचारी और अधिकारियों समेत बस चालक व परिचालक यात्रियों को स्वच्छता के लिए कूडे़दान का प्रयोग करने का आग्रह करेंगे।

15 दिन के इस अभियान में रोजाना डिपो के सभी हिस्सों की साफ सफाई की जाएगी।

- भारत भूषण, डिपो प्रभारी

--------------------------

रेलवे स्टेशन पर चला अभियान

फोटो- 11 से 14

मेरठ। गांधी जयंती के अवसर पर रविवार को सिटी रेलवे स्टेशन पर भी स्वच्छता अभियान चलाया गया। रेलवे का यह अभियान 15 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलाया जाएगा।