होटल के सामने एसटीएफ ने की फायरिंग

कमरा नंबर 108 में ठहरे थे दोनों युवक

एसटीएफ कर रही पकड़े युवकों से पूछताछ

आगरा। थाना ताजगंज फतेहाबाद रोड स्थित होटल मानसरोवर मुस्कान में बुधवार दोपहर दहशत का माहौल कायम हो गया। अचानक पहुंची एसटीएफ और पुलिस टीम ने होटल को घेर लिया। फायरिंग हुई, तो अफरा-तफरी फैल गई। एसटीएफ ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से संदिग्ध सामान टीम को बरामद हुआ है। पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है।

आधा घंटे चली कार्रवाई

बुधवार दोपहर करीब दो बजकर 45 मिनट पर एसटीएफ की टीम थाना पुलिस के साथ होटल मानसरोवर पहुंची। बताया जा रहा है कि होटल पर एसटीएफ और पुलिस की एंट्री फिल्मी स्टाइल में हुई। पुलिस ने होटल के पास तीन फायर किए। इसके बाद होटल में प्रवेश किया। कुछ समय बाद एसटीएफ दो युवकों को लेकर होटल से बाहर निकली। युवकों को कार में बिठाकर साथ ले गई।

धौलपुर के बताए जा रहे युवक

एसटीएफ ने जो युवक दबोचे हैं, वो धौलपुर राजस्थान के बताए जा रहे हैं। मंगलवार रात वे 9.30 बजे होटल में आए थे। वे होटल के कमरा नंबर 108 में ठहरे थे। बुधवार को पुलिस कार्रवाई में उन्हें दबोचा गया। उनके पास से कुछ संदिग्ध चीजें भी बरामद हुई हैं। पुलिस उन्हीं के आधार पर युवकों से पूछताछ कर रही है।

बताए जा रहे शार्प शूटर

पुलिस ने धौलपुर के जिन युवकों को होटल से दबोचा है, वे शार्प शूटर बताए जा रहे हैं। चर्चा यह थी, कि आगरा में न्यू ईयर पार्टी के दौरान किसी को जान से मारने की साजिश थी लेकिन किसकी सुपारी इनके पास थी, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

'आतंकवादी होने की अफवाह'

होटल मानसरोवर मुस्कान पर एसटीएफ और पुलिस के पहुंचने के साथ ही अफवाह फैल गई कि होटल में आतंकवादी हैं। इस सूचना से ताजगंज क्षेत्र में दहशत फैल गई। फायरिंग होते ही होटल के आस-पास से लोग सुरक्षित स्थान की ओर दौड़ लगाने लगे।