GORAKHPUR:

गोरखनाथ थाने के पास स्थित दो दुकानों का शटर तोड़कर सोमवार की रात चोर नकदी समेत लाखों रुपए का सामान उठा ले गए। दुकानदार जब सुबह दुकान खोलने पहुंचे तब उन्हें चोरी की जानकारी हुई। थाने से कुछ दूरी पर हुई इस घटना से स्थानीय व्यापारियों में काफी आक्रोश व्याप्त है। चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करने में जुट गई।

व्यापारियों में आक्रोश

पुराना गोरखनाथ निवासी वसीउ”मा अंसारी उर्फ वसी की गोरखनाथ थाने के पास मस्जिद मार्केट में न्यू अप्सरा क्लाथ सेंटर नाम से कपड़े की दुकान है। वह सोमवार की शाम को दुकान बंद कर घर चले गए। रात में चोर दुकान की छत काट कर अंदर घुस गए और कैश बॉक्स में रखा 85 हजार नकदी, कीमती कपड़े एवं सामान उठा ले गए। जाते समय चोर बगल की दुकान एवन बुक सेलर एंड स्पोर्ट्स कार्नर की दुकान से भी 20 हजार नकदी और मोबाइल चुरा ले गए। दुकानदार जब मंगलवार की सुबह दुकान पर पहुंचे तो सामान बिखरा देख अवाक रह गए। चोर कपड़े की दुकान से स्टूल और मेज के सहारे बाहर निकले थे। थाने के पास की दुकान में चोरी की घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है।

----------

सीएम की मौजूदगी में भी नहीं दिखी सक्रियता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार की रात गोरखनाथ मंदिर में मौजूद थे। सीएम की मौजूदगी के बाद भी गोरखनाथ पुलिस की सक्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि थाने से महज कुछ दूरी पर स्थित दुकान की छत काट कर चोर कपड़े की दुकान के साथ दो दुकानों को खंगाल ले गए। इसे लेकर स्थानीय व्यापारी मुख्यमंत्री से मिलकर इसकी शिकायत करने की तैयारी कर रहे हैं।