- रेलवे लाइन पर हो रहा था जुआ

आगरा। थाना रकाबगंज क्षेत्र के काजीपाड़ा में एक ही समुदाय के दो पक्षों में जुए में हुई हार जीत को लेकर विवाद हो गया। मामला बढ़ता देख दोनों ओर से लोगों ने मोर्चा सम्हाल लिया। इस दौरान दोनों ओर से जमकर पत्थर और बोतलें फिंकी। घटना की सूचना मिलते ही संवेदनशील एरिया को देखते हुए कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस को देखते ही उपद्रवी भाग खड़े हुए।

जुए में हार-जीत को लेकर हुआ पथराव

काजीपाड़ा में रेलवे लाइन के किनारे युवक जुआ खेलते रहते हैं, सूत्रों के अनुसार शाम को एक युवक जुए में हार गया। इसी बात को लेकर जीते हुए युवक से विवाद हो गया। गाली-गलौज के बाद दोनों ओर से पथराव शुरु हो गया। बवाल को देखते हुए ढोलीखार, मामू भांजा काजीपाड़ा में धड़ाधड़ दुकानों के शटर गिरने लगे। दहशत के चलते लोग इधर-उधर भागने लगे। घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर रकाबगंज विजय कुमार मय फोर्स के पहुंच गए। बाद में थाना नाई की मंडी, थाना एमएमगेट का फोर्स भी पहुंच गया। इस बारे में इंस्पेक्टर ने बताया कि बच्चों को लेकर झगड़ा हो गया था। अब मामला शान्त है।

पुलिस ने की महिलाओं से अभद्रता

रकाबगंज के काजीपाड़ा में मामूली झगड़े में दबिश देने गए चौकी इंचार्ज ने महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए घर में तोड़फोड़ कर दी। लोगों का दबाव बनने पर धमकी देते हुए चौकी प्रभारी वापस लौट आया। काजीपाड़ा निवासी लक्ष्मण सिंह और ब्रजमोहन आपस में परिवार के लोग हैं। उनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर ब्रजमोहन की पुत्रवधू दीपमाला ने थाने में तहरीर देकर मारपीट का मामला दर्ज कर दिया। इस पर पुलिस दबिश देने पहुंच गई। पीडि़त दीपक ने बताया कि पुलिस ने आते ही दरवाजे में लात मारी। इसके बाद मेरी मां बैकुन्ठी देवी के साथ मारपीट कर दी। इस बारे में इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस दबिश देने गई थी। मारपीट का आरोप गलत है।