- सीताराम हॉस्टल में हुई छात्रों के बीच जमकर मारपीट

- सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन छात्र ताला लगाकर भाग गए

Meerut : कॉलेज के छात्र गुटों के बीच टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा। एनएएस कॉलेज में गुरुवार को एक तरफ जहां तमंचा लहराया गया तो विक्टोरिया पार्क के पीछे सीताराम हॉस्टल में छात्र गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। छात्रों ने एक दूसरे पर पथराव किया और खाली बोतलें फेंकीं। छात्रों कई देर तक जमकर मारपीट की। सूचना मिलने पर फैंटम पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सारे छात्र फरार हो चुके थे।

सामान निकालने को लेकर शुरू हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि गुरुवार को सीताराम हॉस्टल में तीन युवक कमरे से सामान लेने पहुंचे थे। वहीं पर रहने वाले कुछ छात्रों ने उनका विरोध किया तो विवाद खड़ा हो गया। पहले काफी देर तक दोनों गुट के बीच बहस छिड़ी। बहस बाद में मारपीट में बदल गई। दोनों गुट के छात्र एक दूसरे को लात घूसों से पीटने लगे। इतने में दोनों तरफ से और साथी भी आ गए। तो दोनों गुटों में पथराव शुरू हो गया। जमकर हॉस्टल कैंपस में पथराव किया। यही नहीं खाली बोतलें भी चलीं। बताया जा रहा है कि बाद में कमरे का ताला तोड़कर युवक सामान लेकर भाग निकले।

पुलिस के हाथ कोई नहीं लगा

पथराव की सूचना पर फैंटम पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बाकी छात्र भी हॉस्टल के कमरों में ताला जड़ कर निकल लिए थे। इंस्पेक्टर सिविल लाइन इकबाल अहमद ने बताया कि छात्रों के बीच मारपीट की सूचना मिली थी। पुलिस गई लेकिन वहां पर कोई नहीं मिला। अभी तक किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं आई है।