- गद्दी समाज के दो पक्षों में फिर हुआ टकराव

- कई थानों की पुलिस ने मुश्किल से संभाले हालात

Meerut:कोतवाली के तोपचीयान में गद्दी पक्ष के दो गुटों में आधे घंटे तक पथराव और दस राउंड फाय¨रग की गई। पुरानी रंजिश को लेकर एक दूसरे पर व्यंग कसने को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। आसपास के कई थानों की पुलिस और आरएफ बुलाकर मामले को शांत किया गया। पुलिस के पहुंचने के बाद हमलावर दीवारों से छतों के रास्ते भाग गए। पथराव व फाय¨रग में एक लहूलुहान तो छह लोगों को भी चोटें आई हैं।

दस राउंड फायरिंग

कोतवाली के तोपचियान में शादाब, सन्नो और दूसरी ओर फारुख पक्ष रहता है। दोनों गद्दी परिवारों में 2012 में रंजिश की शुरुआत हुई थी। शुक्रवार की दोपहर सन्नों ने फारुख को रास्ते से आता देख फिर किसी बात पर तंज कस दिया। इसे लेकर दोनों की कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया। फारुख पक्ष ने फाय¨रग शुरू कर दी। दोनों ओर से करीब दस राउंड फाय¨रग हुई, जिससे पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया।

राहगीर को लगी गोली

इसी बीच वहां से गुजर रहे समर गार्डन निवासी 65 वर्षीय साबिर को गोली लग गई। साबिर नमाज पढ़ने के बाद वहां से गुजर रहे थे। हालांकि दोनों ओर से छह लोग भी चोटिल हुए है। बवाल के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर दोनों पक्षों के हमलावर भाग खड़े हुए। पुलिस ने लाठी फटकार कर मामले को शांत कर दिया। साबिर के परिजनों की ओर से दोनों पक्षों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

दहल गया तापचीयान

बवाल के दौरान अवैध और लाइसेंसी असलहों से ताबड़तोड़ फाय¨रग की गई। करीब आधे घंटे तक जमकर हुए बवाल में पूरा इलाका दहल गया था।

गद्दी समाज के दोनों पक्षों के खिलाफ साबिर के परिवार की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों पक्षों के असलाह के लाइसेंस भी निरस्त किए जा रहे है। सुरक्षा के लिए पुलिस बल भी मोहल्ले में लगा दिया गया है।

- रण विजय, सीओ कोतवाली।