- एसएसपी ने ली मंथली क्राइम रिव्यू मीटिंग

- थाना-चौकी प्रभारियों को दिए निर्देश

DEHRADUN: दून में बढ़ रहे अपराधों पर एसएसपी ने सख्ती से अंकुश लगाने के निर्देश दिए हैं। सैटरडे को पुलिस लाइन में एसएसपी ने मंथली क्राइम रिव्यू मीटिंग ली। इस दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले कई पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया गया।

लंबित मामले तेजी से निपटाएं

क्राइम रिव्यू मीटिंग को दौरान एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने सभी थाना प्रभारियों को रोड एक्सीडेंट्स पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश दिए। इसके लिए हर थाना क्षेत्र में नाइट पिकेट ड्यूटी, वाहनों की चेकिंग, ओवर लोडिंग, रैश ड्राइविंग पर सख्ती से कार्रवाई करने के उन्होंने पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए। वाहन चोरी के मामलों में जेल से छूटे अपराधियों की लिस्ट तैयार कर उनकी निगरानी के भी एसएसपी ने निर्देश दिए हैं। अपराध के लंबित मामलों के निपटाने में तेजी लाने की भी उन्होंने बात कही।

जवानों को किया सम्मानित

भारत सरकार द्वारा चलाये जा रहे स्वच्छ सर्वे में शीर्ष स्थान पाने वाला थाना पटेलनगर व पुलिस लाइन के आवासीय परिसर को दस हजार का पुरस्कार दिया गया। वहीं कॉस्टेबल ब्रजमोहन सिंह, मनोज यादव, शिवकुमार .मोहम्मद इजलाल, सुधीर, पुष्पेन्द्र सिंह, रविन्द्र राणा, चन्द्रमोहन सिंह, लोकेंद्र उनियाल, मदन कन्याल, कल्पना, बिरजु लाल, ललित व दरोगा सुनिल नेगी, विजय प्रकाश को पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।