शहर के पुराने हिस्सों में एहतियातन पैरा मिलिट्री फोर्स तैनात

दोनों पक्षों की ओर से दर्ज कराया गया मुकदमा

Meerut. शनिवार रात्रि शहर में हुए सांप्रदायिक बवाल के बाद रविवार को घंटाघर क्षेत्र में दिनभर तनावपूर्ण खामोशी छाई रही तो वहीं देर शाम दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया. एहतियातन पैरा मिलिट्री फोर्स को मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में तैनात किया गया है. कई थानों की पुलिस विभिन्न क्षेत्रों में गश्त करती रही.

चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि रविवार को दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. गौरतलब है कि शनिवार रात्रि लेनदेन के विवाद के बाद दो पक्षों में थाना देहलीगेट क्षेत्र के पत्ता मोहल्ला में जुआ के बाद लेनदेन को लेकर हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई. मारपीट के बाद दोनों पक्षों की ओर से लोग जुटे तो देखते ही देखते घटनाक्रम ने सांप्रदायिक रंग ले लिया और संप्रदाय विशेष को लोगों ने थाना देहली गेट को घेर लिया था. करीब 2 घंटे के संघर्ष के बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. रविवार को एहतियातन एसएसपी अखिलेश कुमार के निर्देश पर मिश्रित आबादी के मोहल्लों में बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है.

दोनों ओर से मुकदमा दर्ज

एसओ देहली गेट विजय गुप्ता ने बताया कि रविवार को दोनों पक्षों की तहरीर पर दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं. अजय कुमार ने अतहर सहित 6 के खिलाफ मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है तो वहीं दूसरे पक्ष की ओर से बाबर ने अजय, रोहित आदि सहित 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. हालांकि अभी किसी भी पक्ष की गिरफ्तारी नहीं हुई है. एसओ का कहना है कि जांच के बाद गिरफ्तारी की जाएगी.