features@inext.co.in

KANPUR: एक्ट्रेस पत्रलेखा को उनकी फिल्म 'सिटी लाइट्स' के लिए काफी एप्रिसिएशन मिला था। क्रिटिक्स ने भी उनके काम की सरहाना की थी। इसके बाद वह काम के अलावा अपने ब्वॉयफ्रेंड राजकुमार राव के साथ अपने रिलेशनशिप के लिए ज्यादा पॉपुलर रहीं। लेकिन अब जल्द ही वो परिणीता और मर्दानी जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर प्रदीप सरकार की अगली फिल्म में नजर आएंगी।
राज कुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा सिटी लाइट्स के बाद अब इस फिल्म में आएंगी नजर
इस शॉर्ट् फिल्म में नजर आएंगी पत्रलेखा
वैसे तो यह एक शॉर्ट फिल्म होगी जिसका नाम है 'अरेंज्ड मैरिज' और पत्रलेखा इसमें एक बंगाली लड़की का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। खुद पत्रलेखा भी इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। वैसे भी जिस तरह से इस वक्त शॉर्ट फिल्म्स और डिजिटल सिनेमा का स्कोप बढ़ा है, उसे देखते हुए पत्रलेखा के लिए भी ये एक अच्छी अपॉर्च्यूनिटी है। साथ ही उन्हें प्रदीप सरकार जैसे मंझे हुए डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।
राज कुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा सिटी लाइट्स के बाद अब इस फिल्म में आएंगी नजर
कोलकाता के बैकड्रॉप पर बनी फिल्म
इस बारे में पत्रलेखा ने कहा, 'मैं ये शॉर्ट फिल्म इससे बड़ी पिक्चर के लिए कर रही हूं क्योंकि इसमें चार कहानियां शामिल हैं। यह प्रदीप सरकार की एंथोलॉजी है जिसे कोलकाता के बैकड्रॉप पर बनाया जा रहा है।' फिल्म की शूटिंग भी कोलकाता में होगी। इसके अलावा प्रदीप की एक और हेलीकॉप्टर ईला भी जल्द रिलीज होने वाली है, जिसमें काजोल लीड रोल प्ले कर रही हैं।

'स्त्री' एक्टर राज कुमार राव अच्छा अभिनेता बनने के लिए कर रहे ये काम, सामने आईं ऐसी ही कई रोचक बातें

'स्त्री' की रिलीज का पहला हफ्ता पूरा, सात दिनों में कर डाली इतनी कमाई अब 'पल्टन' और 'नन' की बारी आई

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk