कानपुर। हॉलीवुड हॉरर फिल्म 'द नन' ने शुक्रवार को रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर सभी को गजब का डराया। पहले ही दिन 'नन' ने फैंस को डरा-डरा कर 8 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी। वहीं इसके शनिवार के कलेक्शन की बात की जाए तो इसने 10.20 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है। कुल मिला कर फिल्म ने दो दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर कुल 18.50 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म की रविवार तक की कुल कमाई जोड़ कर 30 करोड़ रुपये का आंकडा़ पार कर लेगी।
स्त्री और नन में लगी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा डराने की होड़,इस हफ्ते रिलीज हुई ये फिल्में रह गईं पीछे
इन तीन फिल्मों का रहा ये हाल
'नन' के अलावा बात करें बाकी की तीन फिल्मों की जो इस हफ्ते रिलीज हुई हैं। तो इसमें 'गली गुलियां', 'पल्टन' और 'लैला-मजनू' शामिल हैं। मालूम हो कि 'नन' के आगे बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म टिक ही नहीं पा रही है। 'स्त्री' के बाद 'नन' ही है जो लोगों को डरा-डरा के थियेटर्स तक खींच ही ला रही है। बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में असली जंग 'नन' और 'स्त्री' के बीच चल रही है, बाकि की फिल्मों की तो शुरुआत ही स्लो रही की आगे की बॉक्स ऑफिस कमाई की क्या बात करें।
स्त्री और नन में लगी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा डराने की होड़,इस हफ्ते रिलीज हुई ये फिल्में रह गईं पीछे
स्त्री ने कर ली इतनी कमाई
'स्त्री' के अब तक के कलेक्शन की बात की जाए तो 'स्त्री' ने दो हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर इतना डराया की लोगों को भी खूब मजा आया। 'स्त्री' ने इस शुक्रवार को 4.39 करोड़ रुपये का कारोबार किया और शनिवार को 7.63 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई की। बात की जाए 'स्त्री' के पहले हफ्ते की कमाई की तो इसने 565.59 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी वहीं दूसरे हफ्ते की कुल कमाई को मिला कर अब तक फिल्म 72.41 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। फिलहाल 'नन' 'स्त्री' को बॉक्स ऑफिस पर बराबरी की टक्कर दे रही है। अब ये देखना है कि कमाई की रेस में कौन कितना आगे निकलता है।
स्त्री और नन में लगी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा डराने की होड़,इस हफ्ते रिलीज हुई ये फिल्में रह गईं पीछे

'स्त्री' की रिलीज का पहला हफ्ता पूरा, सात दिनों में कर डाली इतनी कमाई अब 'पल्टन' और 'नन' की बारी आई


'स्त्री' ने मंडे टेस्ट पास कर कमाए इतने करोड़ रुपये, इन तीन बातों से ऑडियंस के लिए बनी खास

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk