कानपुर। 'स्त्री' के तीसरे हफ्ते के खत्म होने से पहले ही इसने 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना ली है। 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर लोगों को इतना डराया कि उन्हें चुपचाप अपनी जेबें इसे देखने के लिए खाली करनी ही पडी़। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'स्त्री' ने शनिवार को ही बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी मार ली थी। तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 'स्त्री' ने 2.14 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था और शनिवार को इसने 3.76 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी। 'स्त्री' के पहले हफ्ते की कुल कमाई 60.39 करोड़ रुपये है। वहीं इसके दूसरे हफ्ते का टोटल 35.14 करोड़ रुपये रहा। कुल मिला कर इसने अब तक 101.43 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कारोबार कर लिया है।
स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर लगा दी सेंचुरी,मनमर्जियां ने भी ताबड़तोड़ कमाई कर पकडी़ रफ्तार
मनमर्जियां की अब तक की कमाई
'मनमर्जियां' ने इस शुक्रवार को रिलीज के बाद काफी धीमा स्टार्ट लिया पर सॉलिड लिया। 'मनमर्जियां' में तापसी, अभिषेक और विक्की कौशल का लव ट्राएंगल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'मनमर्जियां' ने स्लो स्टार्ट लिया पर कलेक्शन के मामले में वो ठीक जा रही है। शुक्रवार को फिल्म ने रिलीज होते ही सिर्फ 3.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही किया इसके बाद शनिवार को इसने 5.11 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला। अब तक 'मनमर्जियां' के इस लव ट्राएंगल ने कुल 8.63 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।
स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर लगा दी सेंचुरी,मनमर्जियां ने भी ताबड़तोड़ कमाई कर पकडी़ रफ्तार
ये 100 करोड़ी फिल्म भी रिलीज को तैयार
कुछ महीनों पहले ही 'अवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' रीलीज हुई थी जिसने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात कर दी थी। अब उसी का अगला पार्ट रिलीज को बिल्कुल तैयार है। 'अवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' का ये पार्ट अक्टूबर में हिंदी सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है कि 'अवेंजर्स' का ये पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर गदर काटने के लिए बेताब है। ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।
स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर लगा दी सेंचुरी,मनमर्जियां ने भी ताबड़तोड़ कमाई कर पकडी़ रफ्तार

Manmarziyaan Movie Review: कंफ्यूज्ड युवा आशिकों की कहानी है ये लव ट्राएंगल

तस्वीरें : 'मनमर्जियां' डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपने से 22 साल छोटी इस लड़की के प्यार में पडे़, टूट चुकीं दो शादियां

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk