जूनियर डॉक्टर्स ने दिया सोमवार तक का अल्टीमेटम

कार्रवाई न होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी

Meerut. पिछले दो दिन से हड़ताल पर बैठे मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के डॉक्टर्स ने प्रशासन के आश्वासन पर बुधवार दोपहर हड़ताल वापस ले ली. हालांकि उन्होंने प्रशासन को सीएमएस डॉ. अजीत चौधरी के हमलावरों पर कार्रवाई करने के लिए सोमवार तक का वक्त दिया है. इसके बाद अगर कार्रवाई नहीं होती है तो वह बड़ा आंदोलन करेंगे.

एडीएम सिटी व एसपी सिटी पहुंचे

पिछले दो दिन से हड़ताल पर बैठे डॉक्टर्स को समझाने के लिए बुधवार दोपहर एडीएम सिटी मुकेश चंद और एसपी सिटी रणविजय सिंह कैंपस पहुंचे. उन्होंने जूनियर डॉक्टर्स से बात कर समझाने का प्रयास किया. एसपी सिटी ने कहा कि वह इस मामले में काफी तेजी से कार्रवाई कर रहे हैं. कई टीमें आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही हैं. जल्द ही इस मामले की जांच कर आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. वहीं एडीएम सिटी ने भी डॉक्टर्स से बात कर जल्द से जल्द कार्रवाई की बात कही. इस दौरान मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. आरसी गुप्ता ने भी डॉक्टर्स को मरीजों के हित को देखते हुए काम पर वापस आने के लिए समझाया. जिसके बाद डॉक्टर्स ने हड़ताल को सोमवार तक के लिए टाल दिया. इस दौरान एसआईसी डॉ. राकेश दूबे, सीएमएस डॉ. अजीत चौधरी, एमएस डॉ. संजीव आदि मौजूद रहे.

मरीजों के हित को देखते हुए अस्पताल व प्रशासन की ओर से डॉक्टर्स को समझा दिया गया है. इस मामले में कार्रवाई चल रही है.

डॉ. आरसी गुप्ता, प्रिंसिपल, मेडिकल कॉलेज

मरीजों को तकलीफ न हो इसलिए हमने काफी दिन इंतजार किया था लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. अभी हमने प्रशासन को सोमवार तक का समय देकर हड़ताल टाल दी है.

डॉ. संकेत, अध्यक्ष, रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन