-कानपुर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा, सपा सरकार का अंत होना अब निश्चित

-खुल चुकी है सपा के भ्रष्टाचार की पोल, भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में एकतरफा जीत की ओर

KANPUR : सपा के अंदर जो महाभारत छिड़ी हुई है, वह बीते 5 सालों के दौरान हुई 'लूट' की रकम के बंटवारे को लेकर है। भ्रष्टाचार को पूरा खेल पब्लिक के सामने आ गया है। प्रदेश में हवा बता रही है कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में एकतरफा जीत की ओर बढ़ रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने संडे को कानपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान यह बात कही। वे मंडे को महोबा में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में शामिल होने जा रहे हैं। ऐसे में कानपुर में अपने प्रवास के दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान उन्होंने सपा, बसपा और कांगे्रस को भी निशाने पर लिया।

सपा, बसपा, कांग्रेस एक बीमारी

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। जनता समझ चुकी है कि किसके राज में प्रदेश सुरक्षित रहेगा। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांगे्रससमाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस प्रदेश के लिए एक बीमारी बन गई है। इसका इलाज सिर्फ भाजपा ही है। उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल तक प्रदेश में लूट और भ्रष्टाचार से कमाई गई रकम के बंटवारे को लेकर सैफई परिवार में संग्राम छिड़ा है। चाचा-भतीजा एक दूसरे को भ्रष्टाचारी साबित कर रहे हैं।

चाचा-भतीजा और बुआ जाएंगी जेल

मीडिया के एक सवाल पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का किसी दल से कोई कॉम्पटीशन नहीं है। वह एकतरफा जीत की ओर बढ़ रही है। भाजपा के सत्ता में आते ही चाचा-भतीजा और बुआ सभी के कार्यो की जांच होगी और उन्हें जेल भेजा जाएगा।

------------------

इनको बॉक्स में लगाएं

----------------

1. साइकिल के हो जाएंगे टुकड़े

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के विकास को गति दी है, लेकिन यूपी का विकास परिवार की लड़ाई की वजह से गर्त में जा रहा है। विज्ञापन और घोटालों में सरकारी खजाने को लुटाया जा रहा है। इसका खामियाजा आगामी चुनाव में सपा को भुगतना पड़ेगा। साइकिल इस बार पंचर नहीं टुकड़े-टुकड़े हो जाएगी।

2. सैफई परिवार की भाजपा में नो इंट्री

शिवपाल यादव द्वारा भाजपा पर पार्टी में फूट डालने के आरोप पर कहा कि शिवपाल भाजपा के प्रवक्ता नहीं हैं। सैफई परिवार के किसी मेंबर के लिए भाजपा में कोई जगह नहीं है। मौर्य ने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार इस वक्त अल्पमत में है। ऐसे में सरकार को कोई फैसला लेने का अधिकार भी नहीं है। अखिलेश सदन बुलाएं और बहुमत साबित करें या इस्तीफा दें। डा। रामगोपाल यादव के भाजपा से संपर्क पर उन्होंने कहा कि सपा के साथ न तो कोई संबध रहा है और न ही भविष्य में इसके लिए सोचा है। प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक, प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री कमलावती सिंह भी मौजूद रहीं।