- खेरागढ़ कस्बे में दर्दनाक हादसा, छात्र की सीट के नीचे टूटा था फर्श

- स्कूल प्रबंधन की लापरवाही पर भड़के परिजन, ग्रामीणों का हंगामा

आगरा.: स्कूल प्रबंधन की मिलीभगत से दौड़ती खटारा बस ने मंगलवार को छात्र की जान ले ली। स्कूल बस के टूटे फर्श से गिरकर छात्र पहिए के नीचे आ गया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से भड़के लोगों ने हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला।

खेरागढ़ कस्बा निवासी डेयरी संचालक दशरथ सिंह का 12 वर्षीय पुत्र आदित्य छठवीं कक्षा का छात्र था। मंगलवार दोपहर एक बजे स्कूल पूरनचंद रमेशचंद सरस्वती विद्या मंदिर से बहन अनुष्का के साथ लौट रहा था। स्कूल बस के घर के सामने गली पर पहुंचते ही आदित्य अपनी सीट से खड़ा हुआ। सीट के नीचे टूटे बस के फर्श से वह सड़क पर गिरकर पहिए के नीचे आ गया। स्कूल बस के गेट पर खड़ी बहन अनुष्का और अन्य छात्रों के शोर मचाने पर चालक ने बस रोकी। तब तक बस का पहिया आदित्य को कुचल चुका था, उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जानकारी पर भड़के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को भीड़ के चंगुल से निकाल थाने भेजा।

उधर, घर के सामने हादसे में बेटे की मौत की खबर मिलने पर आदित्य के परिवार में कोहराम मच गया। वह मौके पर पहुंच गए, स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। छात्र की मौत का जिम्मेदार स्कूल प्रबंधन को ठहराते हुए भीड़ ने खेरागढ़ थाने को घेर लिया। अधिकारियों द्वारा आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देने पर भीड़ शांत हुई। एसपी ग्रामीण डॉ। अखिलेश नारायण ने बताया परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।