- शिमला बाइपास रेड लाईट पर हुआ हादसा

- सेंट जूड्स स्कूल के 12 वीं कॉमर्स छात्र की मौत

DEHRADUN: आईएसबीटी के पास शिमला बाईपास तिराहे पर मंडे सुबह एक ट्रक ने सेंट ज्यूड्स के 12 वीं के छात्र को कुचल दिया। छात्र एग्जाम देने जा रहा था। गंभीर हालत में छात्र को महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।

सिग्नल पर बाइक रोकी, ट्रक ने रौंदा

यह दर्दनाक हादसा मंडे सुबह पटेलनगर थाना इलाके में शिमला बाईपास तिराहे पर हुआ। बंजारावाला निवासी एसके सेमवाल का बेटा रोहन बाइक पर एग्जाम देने घर से निकला था। शिमला बाईपास मोड़ रेड लाइट पर बाइक रोकी तो पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया। बाइक समेत रोहन ट्रक के टायर के नीचे आ गया। चालक ट्रक छोड़ भाग निकला। रोहन के सीने पर से ट्रक का टायर निकल गया। पुलिस ने उसे महंत इंदिरेश हॉस्पिटल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घर का इकलौता चिराग था रोहन

रोहन रिटायर्ड आर्मी मैन एसके सेमवाल का इकलौता बेटा था। रोहन की मां सुषमा सरकारी टीचर हैं और एक छोटी बहन मुस्कान है। रोहन की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। पिता का रो-रो कर बुरा हाल है तो मां और बहन बदहवास।

12 वीं कॉमर्स का छात्र था रोहन

रोहन सेंट जूड्स स्कूल में 12 वीं कक्षा का छात्र था। उसका विषय कॉमर्स था। उसके एग्जाम चल रहे थे। मंडे सुबह भी वह घर से एग्जाम देने ि1नकला था।

बहन साथ नहीं थी

रोहन की बहन मुस्कान भी उसी स्कूल में पढ़ती है। दोनों भाई-बहन साथ ही स्कूल जाते थे। मंडे को मुस्कान की परीक्षा में गैप था, ऐसे में रोहन अकेला स्कूल जा रहा था।

5 दिन में 2 स्टूडेंट की मौत

शहर में सड़क हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं। अकेले पटेलनगर थाना इलाके में 20 फरवरी को कारगी चौक के पास बीबीए की छात्रा प्रिया शर्मा की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उस मामले में भी एक ट्रक पर हादसे संदेह था। पुलिस ने ट्रक भी जब्त कर दिया था।

---------------

शिमला बाईपास पर ट्रक ने छात्र को कुचल दिया, मौके पर पुलिस पहुंची और छात्र को महंत इंदिरेश उपचार के लिए ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया, ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, ट्रक को कब्जे में लिया गया। छात्र सेंट जूड्स में पढ़ता था।

योगेश पांडे, इंचार्ज, आईएसबीटी