BAREILLY:

सैप इंस्टीट्यूट एंड इवेंट्स कंपनी की ओर से पिछले दिनों क्लब मेंबर्स के लिए रंगारंग 'यू एंड मी' प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया गया। देर रात तक ऑर्गनाइज प्रोग्राम में जमकर मस्ती का माहौल रहा। प्रोग्राम में सिंगिंग, डांसिंग, बम्पर हाउजी, डांस ट्रुप की ओर से सालसा की परफार्मेस ने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा ऑर्गनाइज वेडिंग थीम्स स्टाइल आइकॉन कपल, सिंगिंग, लव कपल, मेड फॉर इच अदर काम्पिटीशन में भी लोगों ने बढ़ चढ़कर पार्टीसिपेट किया। बरेली क्लब में आयोजित यूं एंड मी कार्यक्रम में पार्टीसिपेंट्स की बेहतरीन परफार्मेस का सभी ने जमकर लुत्फ लिया।

लाभार्थियों के खाते में पहुंचने लगी समाजवादी पेंशन

BAREILLY: समाजवादी पेंशन योजना के तहत लाभार्थियों के खातों में राशि पहुंचने लगी है। अभी तक करीब 45 हजार लाभार्थियों के खाते में पेंशन भेजी जा चुकी है। शेष लाभार्थियों के भी खाते में जल्द पेंशन की राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी। सीडीओ शिव सहाय अवस्थी ने बताया कि पब्लिक फंड मॉनिटरिंग सिस्टम के तहत रकम भेजी जा रही है। समाजवादी पेंशन योजना के तहत जिन लाभार्थियों के डाटा अपलोडि़ंग हो गया था। उनके खातों में भी राशि भेज दी गई है। जबकि अन्य लाभार्थियों के डाटा फीडिंग में समस्याएं आने की वजह से वह वंचित रह गए हैं।

महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ एसएसपी आफिस में प्रदर्शन

BAREILLY: मंडे एसएसपी आफिस में महिला पुलिसकर्मी कृष्णा कुमार के खिलाफ शांति विहार, सुभाषनगर के लोगों ने प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप है महिला वर्दी का रौब झाड़कर मोहल्ले के लोगों को बेवजह परेशान करती रहती है। वह कोई भी झूठे आरोप भी लगा देती है। फ्राइडे को भी परशुराम के खिलाफ पानी की टंकी में जहरीली दवा मिलाने की झूठी शिकायत करके फंसाने की कोशिश की थी। परशुराम के साथ पहुंचे लोगों ने एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत की।