- सभी स्टूडेंट्स लीडर के साथ मीटिंग में दी गई जानकारी

- बिना आईकार्ड पाए जाने पर होगी सख्त कानूनी कार्रवाई

Meerut: सीसीएस यूनिवर्सिटी से संबद्ध कालेजों में चल रही चुनावी जंग के आखिरी चरण में एनएएस कालेज में होने वाले चुनाव को लेकर सभी कैंडीडेट्स के साथ बुधवार को चुनाव समिति की एक बैठक हुई। जिसमें सभी कैंडीडेट्स को आचार संहिता का पाठ पढ़ाया गया। जिसके लिए सभी कैंडीडेट्स को दिशा निर्देश जारी किए गए। पोलिंग और काउंटिंग एजेंट्स को लेकर भी निर्देश जारी किए गए। अब आखिरी दौर के चुनाव में वोटिंग का इंतजार है। जिसको संपन्न करने के लिए व्यवस्था की जा रही है।

यह रहा सीन

एनएएस कॉलेज में छात्र संघ चुनाव के लिए फ्7 प्रत्याशियों ने पर्चा भरा था। इनमें से क्म् कैंडीडेट्स के नाम मंगलवार को लिस्ट से बाहर हो गए। जिनमें नाम वापस लेने वालों के साथ ही पर्चा रद्द होने वाले कैंडीडेट्स भी शामिल रहे। इसके साथ ही अब इस चुनावी मैदान में ख्क् कैंडीडेट मौजूद हैं। जिनके बीच अब ख्9 नवंबर को चुनावी जंग होगी। इसको लेकर सभी अपनी तैयारी में जुटे हुए हैं। वोटर्स को अपनी ओर खींचने भरसक कोशिशें जारी हैं। इसी क्रम में बुधवार को चुनाव समिति ने कैंडीडेट्स के साथ एक बैठक आयोजित की गई।

यह रही बैठक

एनएएस कॉलेज में बुधवार को सभी कैंडीडेट्स के साथ चुनाव समिति की बैठक हुई। जिसमें सभी ख्क् कैंडीडेट्स को चुनाव संबंधी दिशा निर्देश दिए गए। साथ ही कैंडीडेट्स के पोलिंग एजेंट्स और काउंटिंग एजेंट्स के पहचान पत्र देने के निर्देश दिए गए। बिना पहचान पत्र के मतदान एरिया में किसी का भी प्रवेश वर्जित रहेगा। इसके साथ ही प्रेस मेंबर्स को भी पहचान पत्र जारी किए गए हैं। चुनाव में कोई भी बिना पहचान पत्र के एंट्री नहीं कर पाएगा। साथ ही किसी वोटर के पास अगर आईकार्ड नहीं मिला तो वह वोट नहीं डाल पाएगा।

ये होंगे मैदान में

सपा छात्रसभा की ओर से अध्यक्ष पद पर आकाश भड़ाना, उपाध्यक्ष पद पर टीना शर्मा, महामंत्री पद पर चौधरी निर्भय सिंह, संयुक्त सचिव पद पर विनोद कुमार व कोषाध्यक्ष पद के लिए मोहम्मद नईमुद्दीन, एनएसयूआई की ओर से अध्यक्ष पद पर आशुतोष वत्स, उपाध्यक्ष पद के लिए नीतू, महामंत्री पद पर सचिन कुमार भड़ाना, संयुक्त सचिव पद के लिए जितेंद्र कुमार व कोषाध्यक्ष पद पर प्रशांत और एबीवीपी की ओर से अध्यक्ष पद के लिए किशोर पालीवाल, उपाध्यक्ष पद के लिए काजल शर्मा, महामंत्री पद के लिए हेमंत दयाल, संयुक्त सचिव पद के लिए विभा शर्मा व कोषाध्यक्ष पद के लिए विक्रांत कुमार मैदान में हैं।