patna@inext.co.in

SASARAM/PATNA: सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार को लापता हुई छात्रा का शव पुलिस ने बरामद किया है. छात्रा से पहले दुष्कर्म किया गया और उसके बाद हत्या कर दी गई. अपराधियों ने शव नहर के पास फेंक दिया था. छात्रा घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी. रास्ते में उसे उठा लिया गया. परिजनों ने दिनभर खोज की और शाम पुलिस को सूचना दी तो देर रात गांव के पास नहर से शव बरामद कर लिया गया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को शहर के पोस्ट ऑफिस चौक को जाम कर दिया. कई घंटे बाद पहुंचे सदर एसडीएम राज कुमार गुप्ता व एएसपी राजेश कुमार ने समझाकर जाम हटवाया.

लोधीबरांव गांव निवासी छात्रा के परिजनों के अनुसार सुबह वह घर से कॉलेज के लिए निकली थी. शाम तक घर नहीं पहुंचने पर खोजबीन शुरू की गई. सदर एएसपी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने देर रात गांव के बाहर नहर में झाड़ी के पास से शव को बरामद किया.

पुलिस के अनुसार छात्रा के सिर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं. आशंका है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया. जबकि आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर आए और पोस्ट ऑफिस चौक पर आवागमन ठप कर दिया.