14 candidates के भाग्य का फैसला आज

-डॉ। राममनोहर लोहिया PG कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव में 1,965 voters करेंगे अपने मताधिकार का प्रयोग

VARANASI

डॉ। राममनोहर लोहिया पीजी कॉलेज भैरवतालाब में छात्रसंघ चुनाव के लिए 28 सितंबर को वोटिंग सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक होगी। कॉलेज के 1,965 वोटर्स अपने मताधिकार का प्रयोग कर अपना पदाधिकारी चुनेंगे। प्रेसिडेंट समेत चार पदों पर 14 कैंडीडेट मैदान में हैं। इन कैंडीडेट्स के भाग्य का फैसला इसी दिन शाम चार बजे के बाद हो जाएगा।

ये हैं चुनाव मैदान में

अध्यक्ष

वंदना पटेल, जोगेंद्र यादव, प्रदीप वर्मा, माथुर पटेल व अजय पटेल

उपाध्यक्ष

अखिलेश पटेल, संदीप मौर्य, चंद्रप्रकाश सिंह व प्रवीण पांडेय

महामंत्री

राकेश कुमार पटेल, रविकुमार व राजमणि

पुस्तकालय मंत्री

त्रिलोकी चंद्र वर्मा व सर्वजीत कुमार

----------

UP कॉलेज में active हुए मठाधीश

क्रासर--

तीन अक्टूबर को होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर सरगर्मी हुई तेज

VARANASI

यूपी कॉलेज में तीन अक्टूबर को होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर कैंपस में सरगर्मी तेज हो गई है। नये-पुराने छात्र नेताओं व मठाधीश कैंपस में चुनावी रणनीति बनाते हुए अपना माहौल बना रहे हैं। समय कम होने के कारण कैंडीडेट्स ने भी प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है। वोटर्स को लुभाने के लिए कैंटोनमेंट स्थित मॉल में मूवी दिखाने से लेकर उन्हें खिलाने पिलाने तक का सिस्टम रोजाना शुरू हो गया है। वहीं अध्यक्ष पद के कैंडीडेट अविकल सिंह का पर्चा कैंसिल होने के बाद अब प्रेसिडेंट पद पर पांच, वाइस प्रेसिडेंट पद पर तीन व जनरल सेक्रेटरी पद पर पांच कैंडीडेट चुनावी मैदान में हैं। इसके अलावा कला संकाय प्रतिनिधि के लिए भी मतदान होगा।

ताकि 'मैं नामांकन ना कर सकूं'

नामांकन के दौरान छात्रसंघ के महामंत्री पद के प्रत्याशी चंदन सिंह के हाईस्कूल का मूल प्रमाण ही रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था। इस संबंध में चंदन ने थाने में तहरीर भी दी है। चंदन ने इसमें आरोप लगाया है कि अंकपत्र गायब करने में विरोधियों की साजिश है ताकि वे नामांकन न कर सकें।