- बृहस्पति भवन में सपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

- छात्रसंघ अध्यक्ष पर कार्रवाई के लिए मांग कर किया प्रदर्शन

MEERUT : शुक्रवार को सीसीएसयू में छात्रसंघ अध्यक्ष सचिन चौधरी के फर्जी एडमिशन का मामला गरमाता नजर आया। वहीं सपा छात्र सभा भी इस प्रकरण को लेकर काफी आक्रोशित हो चुका है। दूसरी ओर सीसीएसयू प्रशासन ने अभी इस मामले में कुछ भी साफ नहीं किया है। इसके चलते जहां एक ओर सपा छात्रसंघ ने यूनिवर्सिटी में जमकर हंगामा किया और जांच का फैसला सुनाने की मांग की। वहीं अध्यक्ष सचिन चौधरी के छात्रसंघ कार्यालय का ताला तोड़ने पर हंगामा भी खड़ा हो गया।

तोड़ा ताला

पूर्व छात्र संघ पदाधिकारियों का कार्यकाल पूर्ण होने के बाद डीएसडब्ल्यू द्वारा छात्र संघ कार्यालय को बंद कराकर ताला लगवा दिया था। शुक्रवार दोपहर को छात्र संघ अध्यक्ष सचिन चौधरी ने अपने साथियों के साथ मिलकर आक्रोश में आकर छात्रसंघ कार्यालय का ताला तोड़ दिया। ताला तोड़ने पर यूनिवर्सिटी में हंगामा खड़ा हो गया।

हुई जल्द कार्रवाई की मांग

सीसीएसयू छात्र संघ के अध्यक्ष के फर्जी एडमिशन को लेकर सपा छात्र सभा के कार्यकर्ता पहले से आक्रोशित थे। ताला तोड़े जाने के बाद सपा छात्र सभा ने इसको लेकर वीसी प्रो। एनके तनेजा का घेराव किया। सपाइयों ने बृहस्पति भवन में कार्यक्रम के दौरान बखेड़ा खड़ा कर दिया। छात्रों की मांग थी कि तत्काल सचिन चौधरी पर कार्रवाई की जाए। छात्र संघ अध्यक्ष सचिन चौधरी के प्रमाण पत्रों को लेकर यूनिवर्सिटी प्रशासन सवालों में घिर गया है। यूनिवर्सिटी अपनी फंसी गर्दन को निकालने के लिए जांच का बहाना बनाकर कदम पीछे कर रहा है। उधर कार्रवाई न होने से सपा छात्र सभा के तेवर चढ़ गए हैं। सपाइयों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन पर छात्रसंघ अध्यक्ष सचिन चौधरी को बचाने का आरोप भी लगाया है। सपा छात्र संघ तत्काल कार्रवाई कराने की मांग पर अड़ गया है। इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक सपा छात्रों ने हंगामा किया। वीसी प्रो। एनकेतनेजा ने कमेटी की रिपोर्ट तथा दो दिन का और समय मांगते हुए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।