-एक दूसरे का परसेंटेज जानने की कोशिश में देर शाम तक लगे रहे स्टूडेंट्स, चला सेलिबे्रशन का दौर

JAMSHEDPUR: वेडनेसडे को सीआईएसई द्वारा आईसीएसई (क्0वीं) का रिजल्ट दोपहर फ् बजे डिक्लेयर किया गया। रिजल्ट डिक्लेयर होते ही स्टूडेंट्स उनके पेरेंट्स रिजल्ट जानने की जल्दी में दिखे। लैपी औन मोबाइल पर वे रिजल्ट देखते नजर आए। स्कूल्स ने भी अपने स्टूडेंट्स का रिजल्ट तैयार कर रखा था। डिफरेंट स्कूल्स ने अपने टॉपर स्टूडेंट्स को कैंपस भी बुलाया था। परसेंटेज पता चलते ही स्टूडेंट्स ने सेलिब्रेशन स्टार्ट कर दिया।

इसमें प्रखर एंड फैमिली का फोटो लगाएं

प्रखर सिन्हा को मिले 98.ख् परसेंट, आईआईटी से पढ़ाई का इरादा

टैगोर एकेडमी के स्टूडेंट प्रखर सिन्हा ने आईसीएसई रिजल्ट में 98.ख् परसेंट मा‌र्क्स हासिल कर सिटी का नाम रोशन किया। प्रखर के पिता डॉ अरविंद सिन्हा एनएमएल में साइंटिस्ट हैं और प्रखर अपने पिता को ही अपना इंस्पिरेशन मानते हैं। प्रखर की मां गुंजन सिन्हा हाउस वाइफ हैं। प्रखर ने कहा कि वे आईआईटी से बीटेक करना चाहते हैं। उनकी बड़ी बहन आयुषी सिन्हा ने भी बीटेक किया है और उनका टीसीएस में कैंपस भी हो चुका है।

प्रखर को गिफ्ट का है इंतजार

प्रखर ने अच्छा परसेंटेज लाकर न सिर्फ अपने फैमिली मेंबर्स का बल्कि सिटी का भी नाम रोशन किया है। प्रखर को मैथ्स और कंप्यूटर में क्00/क्00 मा‌र्क्स मिले हैं और उनका फेवरेट सब्जेक्ट मैथ्स है। प्रखर को इतने अच्छे मा‌र्क्स के बाद पापा से मिलने वाले गिफ्ट का इंतजार है। उन्होंने आई नेक्स्ट से बात करते हुए कहा कि मोबाइल, लैपी और कैमरा पहले से होने की वजह से उन्हें कुछ और चाहिए लेकिन पापा से उन्होंने कुछ डिमांड नहीं की है। प्रखर को गिटार बजाना, नॉवेल पढ़ना और चेस खेलना पसंद है। प्रखर ने कहा कि पेरेंट्स का उन्हें हमेशा सपोर्ट मिला है।