Jamshedpur: मारपीट के दौरान छात्रों ने एक दूसरे पर बेल्ट भी चलाए। इस घटना में तीन छात्र घायल हुए हैं। घायल छात्रों में जिला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह का बेटा अभिषेक और एक पासपोर्ट पदाधिकारी का बेटा अमृत्या भी शामिल है। घटना सोमवार की है।

 

नहीं हुई है लिखित शिकायत

मंगलवार को बिष्टुपुर पुलिस व छात्रों के अभिभावक स्कूल की प्राचार्य से मिलने स्कूल पहुंचे तब मामले का खुलासा हुआ। हालांकि अभिभावकों की ओर से इस संबंध में कोई लिखित शिकायत न तो स्कूल प्रबंधन से की गई है और न ही बिष्टुपुर थाने से। लेकिन स्कूल प्रबंधन ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए मारपीट की घटना में शामिल सात छात्रों को सस्पेंड कर दिया है।

 

सिर व गर्दन में चोट

जानकारी के मुताबिक सोमवार को छुट्टी होने के बाद किसी बात को लेकर भिड़े 9वीं के छात्रों ने 11वीं के छात्रों को पीटने के लिए कुछ युवकों को बुला लिया था। 11वीं के छात्र भी इसे लेकर एकजुट हो गए। उनके बाहर निकलने पर नौवीं के छात्रों ने बेल्ट चलाना शुरू कर दिया। इसमें तीन बच्चों के सिर व गर्दन में गंभीर चोटें आई। उन्हें तत्काल इलाज के लिए टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) भेजा गया।

 

मारपीट में शामिल छात्रों को सस्पेंड कर दिया गया है। उन्हें स्कूल न आकर घर से ही पढ़ाई करने का निर्देश दिया गया है।

- प्रज्ञा सिंह, प्रिंसिपल, डीएवी बिष्टुपुर

 

डीएवी बिष्टुपुर स्कूल के छात्रों के बीच आपस में मारपीट हुई है। तीन छात्र घायल हुए थे। सभी पक्षों से आपसी समझौते के बाद विवाद का निबटारा कर दिया गया है।

- श्रीनिवास, थाना प्रभारी, बिष्टुपुर