-छात्रों ने किया कुलपति का घेराव

मेरठ: सीसीएस यूनीवर्सिटी में छात्रों ने सोमवार को कुलपति प्रो। एनके तनेजा का घेराव किया। उन्होंने बीए राजनीति विज्ञान प्रथम वर्ष की परीक्षा कार्यक्रम बदले जाने और उसकी वजह से परीक्षा से वंचित छात्रों की फिर से परीक्षा कराने की मांग की।

दोबारा कर देंगे परीक्षा

छात्रों का कहना था कि विवि ने पहले तीन मई को परीक्षा की तिथि निर्धारित किया था, बाद में पांच जून और उसके बाद 12 मई को ही परीक्षा करा लिया गया। इससे बहुत से छात्र परीक्षा देने से रह गए। छात्रों की मांग पर कुलपति ने आश्वासन दिया कि कालेजों से ऐसे छात्रों की सूची बनाकर विश्वविद्यालय को उपलब्ध करा दिया जाए, वे अलग से परीक्षा करा लेंगे। इस दौरान छात्रों में अनुज तोमर, नितिश पंडित, हर्ष ठाकुर, राहुल प्रजापति, अभिनव चौधरी आदि अन्य रहे।

यूनिवर्सिटी का रिजल्ट घोषित

सीसीएसयू से संबद्ध संस्थानों का बीएससी तृतीय वर्ष रेगुलर और एमए इतिहास द्वितीय वर्ष प्राइवेट वर्ष प्राइवेट कालेज कोड 088 वार्षिक परीक्षा वर्ष 2017 का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। कुछ विषय कोड का रिजल्ट प्रयोगात्मक परीक्षा का अंक न मिलने की वजह से रोक दिया गया है।

--

हॉस्टल के छात्रों को नोटिस

रविवार को देर रात सीसीएसयू के एमपी हॉस्टल में छात्रों के बीच मारपीट व फाय¨रग की घटना हुई थी, इस मामले में विश्वविद्यालय ने संज्ञान लेते हुए बीटेक फाइनल ईयर के दो छात्र प्रवीण पांडे और शुभम मौर्य को नोटिस दिया है।