निजी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद घायल छात्र का दोस्त हुआ फरार

ALLAHABAD: पिस्टल चेक करते समय मंगलवार दोपहर अचानक फायर हो जाने से कमरे में बैठा प्रतियोगी छात्र बृजेश पटेल घायल हो गया। घटना सोरांव थाना क्षेत्र के महावीरपुरम कॉलोनी की है। गैर लाइसेंसी पिस्टल को बृजेश का दोस्त ही चेक कर रहा था। घायलावस्था में बृजेश को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उसका दोस्त फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एसएससी की करता है तैयारी

प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना क्षेत्र स्थित सरांयसेवक गांव निवासी बृजेश पटेल (27) महावीरपुरम् कालोनी में रहकर एसएससी की तैयारी करता है। मंगलवार दोपहर वह दोस्त के साथ कमरे में बैठा था। बताते हैं कि इसी दौरान उसका दोस्त पिस्टल चेक करने लगा। अचानक पिस्टल से फायर हो गया और गोली बृजेश के गले में जा धंसी। गोली लगते ही वह तड़पने लगा। पिस्टल से फायर और बृजेश को घायल देख दोस्त उसे एक निजी अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस पहुंची इसके पहले बृजेश का दोस्त फरार हो गया।

घायल छात्र के दोस्त से पिस्टल चेक करते समय गोली चली है। अभी तक पीडि़त की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पिस्टल लाइसेंसी नहीं है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

सुरेंद्र नाथ, इंस्पेक्टर, सोरांव थाना