-संस्कृत यूनिवर्सिटी में लास्ट सेशन के स्टूडेंट्स का हॉस्टल्स पर अब भी कब्जा, 22 फरवरी तक खाली कराने का लिया गया डिसीजन

-करेंट सेशन के स्टूडेंट्स हॉस्टल फीस भी कर चुके हैं जमा

VARANASI

संपूर्णानंद संस्कृत यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने कैंपस स्थित डॉ। गंगानाथ झा व पं। शिव कुमार शास्त्री नवीन हॉस्टल खाली कराने का डिसीजन लिया है। शास्त्री-आचार्य के करीब ख्भ्0 छात्रों से ख्ख् फरवरी को सुबह क्0.फ्0 बजे तक हर हाल में हॉस्टल खाली करने का निर्देश दिया गया है ताकि नए सिरे से रूम का एलॉटमेंट किया जा सके।

दी गयी है नोटिस

करेंट सेशन के शास्त्री-आचार्य के छात्रों को एक सप्ताह पहले छात्रावास आवंटित किया गया था। वहीं पिछले सेशन के छात्रों का छात्रावास अब भी कब्जा बना हुआ है। इसे देखते हुए चीफ वार्डेन प्रो। सुधाकर मिश्र ने छात्रों को छात्रावास खाली करने की नोटिस दी है। उन्होंने बताया कि शास्त्री-आचार्य से सभी खंडों के छात्रों को भी छात्रावास खाली करने का निर्देश दिया गया है ताकि नए सिरे से छात्रावास आवंटित किया जा सके।

एक सीट पर दस की दावेदारी

संपूर्णानंद संस्कृत यूनिवर्सिटी में रिसर्च एंट्रेंस एग्जाम ख्क् फरवरी को दो शिफ्ट में होगा। अनुसंधान संस्थान के डॉयरेक्टर प्रो। हरि प्रसाद अधिकारी ने बताया कि विभिन्न सब्जेक्ट में करीब म्0 सीटों के लिए म्क्भ् कैंडीडेट्स ने आवेदन किया है। इस प्रकार एक सीट पर करीब दस कैंडीडेट्स की दावेदारी है। कैंपस में आयोजित परीक्षा के लिए केंद्राध्यक्ष प्रो। व्यास मिश्र को बनाया गया है।