लुटेरों के कब्जे से तीन कार, आठ दोपहिया वाहन व असलहा व कारतूस बरामद

meerut@inext.co.in
MEERUT : हाइवे के लुटेरे स्टूडेंट्स निकले। हाईवे पर आए दिन लूटपाट को अंजाम दे रहे स्टूडेंट गैंग को पुलिस ने धर दबोचा है। कंकरखेड़ा पुलिस ने मंगलवार चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि सभी लुटेरे स्टूडेंट हैं और हाइवे पर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने लूट-चोरी की तीन कार, आठ दोपहिया वाहन व असलहा बरामद किया है।

कंकरखेड़ा थाने को टास्क

एसपी सिटी ने बताया कि एनएच-58 हाईवे पर आए दिन लूटपाट व चोरी की वारदातें हो रही थी। गत दो दिसंबर को भी खड़ौली बाईपास स्थित राज रिसोर्ट के पास बदमाशों ने गन प्वाइंट पर भावनपुर निवासी नवाबुद्दीन पुत्र बुंदू से स्विफ्ट डिजायर कार व 13 हजार रुपये लूट लिए थे। कंकरखेड़ा थाना पुलिस को इस गैंग को पकड़ने का टास्क दिया गया था। जिसके तहत मंगलवार दोपहर सूचना मिली कि लूट में शामिल बदमाश सरधना रोड पर पदम कोल्ड स्टोरेज के पास हैं। घेराबंदी कर दो कार सवार बदमाशों को पकड़ लिया गया जबकि एक आरोपी फरार हो गया।

 

स्टूडेंट हैं लुटेरे

एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में शुभम पुत्र अजेंद्र निवासी कांठा थाना बागपत कोतवाली, बाशर अली गुर्जर पुत्र मोहम्मद इकबाल निवासी अकबरपुर सुनैठी शामली, विनय यादव पुत्र विजयपाल निवासी तौफापुर थाना इंचौली और मोनू नागर पुत्र महेंद्र सिंह निवासी जलालपुर थाना हस्तिनापुर है। विनय हाईवे स्थित एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर चुका है, जबकि बाशर अली वहीं बीफार्मा थर्ड सेमेस्टर का छात्र है। शुभम पल्लवपुरम स्थित एक संस्थान से जिम ट्रेनर का कोर्स कर चुका है, जबकि मोनू एक अन्य यूनीवर्सिटी में बीए थर्ड ईयर का छात्र है। फरार आरोपी सन्नी उर्फ दीपक की तलाश की जा रही है।


यह हुआ बरामद

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से आई-20, सेंट्रो व स्विफ्ट डिजायर कार तथा चार बुलेट व दो स्पलेंडर सहित आठ दो पहिया वाहन बरामद किए गए हैं। आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे व चार कारतूस भी मिले हैं।