रोक दिया पटना-झाझा मेमू
रेलवे भर्ती में आईटीआई की अनिवार्यता और उम्र सीमा घटाने से नाराज युवाओं ने सोमवार को राजेंद्र नगर टर्मिनल पर जमकर उत्पात मचाया। उपद्रवियों ने रेलवे ट्रैक पर पटना-झाझा मेमू को रोक दिया इसके बाद ट्रेन पर पत्थरबाजी की। इस दौरान मौके पर स्थानीय थाना और रेलवे सुरक्षा बल ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया। सोमवार को दोपहर 1:15 बजे 3210 डाउन पटना-झाझा मेमू गाड़ी राजेंद्रनगर स्टेशन आ रही थी।


नारेबाजी करते हुए चलाए पत्थर

इस दौरान करीब 100 की संया में पहुंचे उपद्रवियों ने ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद आईआईटी की अनिवार्यता और उम्र सीमा घटाने के खिलाफ नारे लगाते हुए ट्रेन पर पत्थर मारने लगे। इस दौरान कई यात्रियों समेत जीआरपी जवानों को गंभीर चोटे लगी। हालांकि बाद में उन्होंने सभी उपद्रवियों को खदेड़ दिया।


चार को किया गया अरेस्ट

रेलवे ट्रैक को ब्लॉक करने और ट्रेन पर पत्थर मारने के मामले में रेलवे पुलिस ने शशि कुमार पिता अािराम सिंह, पप्पू कुमार पिता राजेंद्र यादव, सतेंद्र यादव पिता कमला यादव और धर्मपाल पिता अरविंद पासवान को अरेस्ट किया। इसके साथ ही लगभग 100 अज्ञात उपद्रवियों के ािलाफ रेल सुरक्षा बल, पोस्ट राजेंद्रनगर में कांड 26/18 धारा 147, 146, 145, 153, 174 (ए) दर्ज किया गया।