-जीएन झा हॉस्टल के स्टूडेंट्स ने बिजली जाने पर किया हंगामा

-राह चलते लोगों को रोक कर की बदसलूकी, मारपीट

-उमस के चलते कमरों में रहना हुआ दुश्वार

ALLAHABAD: मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ है। इसमें बिजली कटौती कोई एक मोहल्ला नहीं झेल रहा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उमस भरे इस मौसम में बिना हवा के एक मिनट भी गुजार पाना मुश्किल है। लेकिन, इसका मतलब यह भी नहीं होता कि अफसरों का गुस्सा कॉमन पब्लिक पर उतारा जाय। पर, मानता कौन है। पिसता तो कॉमन मैन ही है आखिरकार। यहां भी यही हुआ। जीएन झा हॉस्टल की बिजली कटी तो छात्र सड़क पर आ गए। जाम लगाने तक तो ठीक था लेकिन कुछ लोगों ने जल्दी के चक्कर में जाम को नजरअंदाज करने की कोशिश की तो वे आक्रामक हो उठे। लोगों को रोक-रोक कर पीटा। महिलाओं से बदसलूकी तक करने से भी नहीं चूके।

गुस्सा देख डर गए लोग

सैटरडे को दिन में करीब सवा तीन बजे अचानक यूनिवर्सिटी रोड पर अफरा-तफरी मच गई। हाथ में हॉकी और डंडा, पेड़ की टूटी हुई डाल और ट्यूबलाइट लेकर जीएन झा हॉस्टल के दर्जनों स्टूडेंट्स अचानक सड़क पर आ गए। जो भी वाहन इधर-उधर जा रहे थे, उसे रोक दिया। आगे नहीं जाने दिया। कई गाडि़यों को बैक कर दिया। स्टूडेंट्स की भीड़ और उनका गुस्सा देख लोग डर गए। इधर-उधर भागने लगे।

नहीं मानें तो जोर की पड़ी

स्टूडेंट्स के गुस्से को जो लोग नहीं समझ पाए और आगे बढ़ने लगे, वे गुस्से का शिकार हुए। स्टूडेंट्स ने उन्हें पीटा और गालियों ने नवाजा। गुस्सा देख लोगों की हिम्मत नहीं पड़ रही थी कि वे आगे बढ़ पाएं। काफी देर तक स्टूडेंट्स का गुस्सा सड़क पर दिखा। पुलिस के पहुंचने और समझाने पर स्टूडेंट्स किसी तरह माने और हास्टल में गए।