ALLAHABAD: इविवि में छात्रसंघ के महामंत्री निर्भय कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में छात्रों ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यक्रम के विरोध में भीख मांगकर प्रदर्शन किया। छात्रों ने छात्रसंघ के बजट के राजनीतिक व्यय का भी विरोध किया। सांकेतिक प्रदर्शन में छात्रों ने कहा कि वे छात्रसंघ उद्घाटन कार्यक्रम का पुरजोर विरोध करते हैं। महामंत्री एवं छात्रनेता रूद्र पांडेय ने कहा कि कार्यक्रम के लिए इविवि में सूई के नोक के बराबर भी जमीन नहीं मिलेगी।

डीएम से तत्काल रोक की मांग

अखिलेश यादव के आगमन के विरोध में अभाविप के राष्ट्रीय मंत्री रोहित मिश्रा, नवीन मिश्रा, वीरेन्द्र सिंह चौहान, शेखर सिंह आदि की ओर से एसीएम प्रथम के माध्यम से जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया है। प्रतियोगी छात्र संघर्ष समिति की ओर से अमरेन्दु सिंह की अगुवाई में जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर तत्काल 14 फरवरी के आयोजन पर रोक की मांग की गयी है।

समरसता व भाईचारे का माहौल

छात्रसंघ अध्यक्ष अवनीश यादव के नेतृत्व में कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर बैठक हुई। तय किया गया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आगमन पर छात्र व छात्रनेताओं की क्या-क्या भूमिका होगी? इसमें कहा गया कि विकास पुरुष अखिलेश यादव के प्रयासों से प्रदेश में सामाजिक समरसता व भाईचारे का माहौल कायम रहा। ऐसे में उनके आगमन को भव्य और सफल बनाना है। बैठक में उपाध्यक्ष चन्द्रशेखर चौधरी, भरत सिंह, अवधेश पटेल, अखिलेश गुप्ता, अरविन्द सरोज आदि शामिल रहे।