-नौबस्ता पुलिस ने कार सवार तीन छात्रों को दबोचा

-कार से 13 पेटी शराब बरामद हुई, तीनों स्टूडेंट है

KANPUR : शहर में बिगड़ैल छात्रों का गिरोह शराब की तस्करी कर रहा था। यह खुलासा रविवार को सीओ विशाल पाण्डेय ने तीन बिगड़ैल छात्रों को गिरफ्तार कर किया। जिसमें दो बीएससी के छात्र है, जबकि एक ग्रेटर नोएडा स्थित एक कालेज में बीबीए की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कराकर जेल भेज दिया।

नौबस्ता एसओ को इलाके में कच्ची शराब की तस्करी की सूचना मिल रही थी। उन्होंने मुखबिर को लगाया तो पता चला कि कुछ बिगड़ैल छात्र शराब की तस्करी कर रहे हैं। रविवार को उनको छात्रों के शराब लेकर जाने की सूचना मिली तो उन्होंने उनको पकड़ने के लिए घेराबन्दी की। तीनों छात्रों ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन उस्मानपुर चौकी इंचार्ज ने उनको दौड़ाकर पकड़ लिया। सीओ विशाल पाण्डेय ने बताया कि यशोदानगर के हनुमंत बिहार के प्रतीक यादव, यशोदानगर के अर्पित मिश्रा और आदर्श मिश्रा को पकड़ा गया है। इनके कब्जे से 13 पेटी अवैध शराब मिली है।

कार में लगा था बीजेपी का झण्डा

पुलिस पूछताछ में छात्रों ने बताया कि वे पुलिस से बचने के लिए कार में बीजेपी का झण्डा लगाकर चलते है। वे कार में हूटर भी लगाए थे। वहीं, सोर्सेज की माने तो अर्पित के पिता बीजेपी नेता है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है।