- 26 अप्रैल तक स्टूडेंट्स की मेल आईडी पर एडमिट कार्ड भेजा दिया जाएगा

- हजारों स्टूडेंट्स ने ऑनलाइन और काउंटर्स पर कराया रजिस्ट्रेशन

KANPUR:

इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने वाले हजारों स्टूडेंट्स की मेल पर एडमिट कार्ड भेजा जाएगा। स्टूडेंट्स मेल से आईकार्ड का प्रिंट आउट लेकर टेस्ट में शामिल होंगे। सिटी के चार प्रॉमिनेंट कॉलेजों में ओपन रजिस्ट्रेशन कराने वालें हजारों छात्रों को सेंटर डाला जाएगा। अहम बात यह है कि आईआईटी के ओपन सेंटर नार्थ और साउथ सिटी में बनाए गए हैं। स्टूडेंट्स को सेंटर और एडमिट कार्ड की जानकारी एसएमएस के माध्यम से ख्म् अप्रैल तक दे दी जाएगी। अगर किसी स्टूडेंट्स को कोई एडमिट कार्ड से रिलेटेड समस्या हो तो वह टोल फ्री नंबर पर कॉल कर जानकारी प्राप्त कर सकता है।

फोन से मिलेगी सेंटर की जानकारी

जागरण प्रकाशन लिमिटेड का इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट गुरुवार फ्0 अप्रैल को कंडक्ट कराया जाएगा। सिटी में जागरण इंस्टीट्यूट ऑफ मॉस कम्युनिकेशन एण्ड डिग्री कॉलेज साकेत नगर, वीरेन्द्र स्वरूप सिविल लाइंस, दून इंटरनेशनल बर्रा और फ्लोरेट्स इंटरनेशनल स्कूल पनकी को टेस्ट सेंटर बनाया गया है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने वाले हजारों स्टूडेंट्स को सेंटर की जानकारी फोन के माध्यम से भी दी जाएगी।

एसएमएस से कन्फर्म करेंगे

हजारों की संख्या में स्टूडेंट्स ने ऑनलाइन और काउंटर्स पर इंडियन इंटेलीजेंस टेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने वाले स्टूडेंट्स की उनकी दी गई मेल आईडी पर एडमिट कार्ड ख्म् अप्रैल तक भेज दिया जाएगा। स्टूडेंट्स को मेल से एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट निकालना होगा। ख्म् अप्रैल तक एसएमएस के माध्यम से कन्फर्म किया जाएगा कि एडमिट कार्ड और सेंटर की जानकारी मिल गई है या नहीं।