-शादी का रजिस्ट्रेशन कराने आए एसआई से कहासुनी के बाद गुस्साए अधिवक्ता

>

BAREILLY प्रेमिका से शादी करने पर नवाबगंज के रजिस्ट्रार आफिस में थर्सडे को पहुंचे एक एसआई की अधिवक्ताओं धुनाई कर दी। बात सिर्फ एज सर्टिफिकेट से शुरू हुई थी, जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद बात बढ़ गई। मारपीट की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

25 दिसम्बर को दी थी तहरीर

बताते चलें कि न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव पंडरी का जितेन्द्र कुमार का नवाबगंज के गांव गरगइया आना जाना था। इसी दौरान जितेन्द्र कुमार व गरगइया की एक युवती से प्रेम सबंध हो गए और जितेन्द्र के शादी का वादा करने पर दोनो के बीच संबंध बन गए। कुछ समय पूर्व जितेन्द्र का चयन एसआई पोस्ट पर हो गया। ट्रेनिंग पूरी करने के बाद जब जितेन्द्र अपने घर वापस आया तो युवती के शादी करने की कहने पर शादी करने के वायदे से मुकरते हुए दस लाख मिलने पर ही शादी करने की बात कही। जितेन्द्र के मुकरने से आहत युवती ने 25 दिसम्बर को नवाबगंज थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार की थी।

दोनों पक्षों में हुई मारपीट

प्रेमिका के थाने जाने के बाद खुद पर कानूनी शिकंजा कसता देख जितेन्द्र ने शादी को राजी होते हुए थर्सडे को नवाबगंज रजिस्टार ऑफिस में पंजीकरण कराने पहुंचा। पंजीकरण के पेपर तैयार कराने के दौरान अधिवक्ता के बर्थ सर्टिफिकेट मांगने पर एसआई ने शपथ पत्र से काम कराने का दबाव बनाया। जिस पर अधिवक्ता ने असहमति जताई। जिस पर दोनों के बीच नोंकझोक शुरू हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।