-ठगी के शिकार शोमाली का आरोप एसआई की पत्नी ने उसके साथ दो अन्य लोगों के साथ 5ाी कर चुकी है ठगी

>

BAREILLY :

मंत्री की रिश्तेदार बनकर ठगी करने वाली कर्मचारी नगर निवासी दरोगा की पत्नी की करतूत एक-एक कर सामने आ रही है। थर्सडे को एसएसपी ऑफिस पहुंची एक महिला ने दो ला2ा रुपए ठगने का आरोप लगाया है। वह शिकायत लेकर पहले थाने गई थी, लेकिन दरोगा की धौंस के आगे उसकी सुनवाई नहीं हो सकी।

दस माह पहले की थी ठगी

कोतवाली के सिविल लाइंस निवासी शोमाली कौशिक पत्नी अनिल कौशिक का आरोप है कि अशोक शर्मा निवासी शिवपुरी सिरौली से उनकी मुलाकात हुई थी, जिसके बाद उन्होंने एसआई की पत्नी से मिलवाया। एसआई की पत्नी ने बताया कि उसके रिश्तेदार मंत्री हैं। शोमाली कौशिक उस महिला की बातों में आ गई और अपने बेटे की स्वस्थ्य रक्षक के पद पर जॉब लगवाने के लिए पैसे तय कर लिए।

दो ला2ा रुपए दिए नकद

शोमाली कौशिक ने बेटे की जॉब के लिए एसआई की पत्नी को दो ला2ा नकद दे दिए। लेकिन इसके बाद 5ाी उसकी जॉब नहीं लगी। ठगी का अहसास होने पर शोमाली ने जब पैसे मांगे तो एसआई और महिला ने जेल 5िाजवाने की धमकी दे डाली। परेशान होकर महिला जब थाने पहुंची तो पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। शोमाली का आरोप है कि ठगों ने उसके साथ दो एक महिला और एक रेलवे से रिटायर बुजुर्ग के 5ाी ला2ाों रुपए बेटे को जॉब दिलाने के नाम पर ठग लिए। महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।