-ज्वैलर्स के साथ युवक ने की मारपीट, चेन भी छीनी

-पुलिस ने ज्वैलर व चौकी इंचार्ज की ओर से दर्ज की रिपोर्ट

BAREILLY: किला के बिहारीपुर कसगरान में ज्वैलर्स के साथ 4 युवकों ने रास्ता रोककर मारपीट की और चेन छीन ली। लूट की सूचना पर चौकी इंचार्ज पहुंचे तो आरोपी ने उनके साथ भी मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ज्वैलर्स की ओर से मारपीट और लूट की रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं पुलिस की ओर से भी एफआईआर दर्ज की जा रही है।

रास्ता रोककर की मारपीट
मोहित कुमार रस्तोगी, मलूकपुर बजरिया भुर्जियान में रहता है। वह ज्वैलर है। वह संडे शाम को एक शादी समारोह में परिवार के साथ गया था। वह बच्चों को वापस घर छोड़कर सिटी स्टेशन के पास कार पार्किंग करने जा रहा था। रास्ते में हनुमान मंदिर के पास पहुंचा कि तभी रोहित व 3-4 अज्ञात युवकों ने रास्ता रोक लिया। युवकों ने गाली-गलौज की और मारपीट कर चेन छीन ली। मोहित ने यूपी 100 को सूचना दी तो मौके पर तुंरत चौकी इंचार्ज रजनीश पहुंचे।

चौकी इंचार्ज की वर्दी भी फाड़ी
चौकी इंचार्ज ने मौके से रोहित को पकड़ लिया लेकिन उसने चौकी इंचार्ज को ही गाली देना शुरू कर दिया और चांटा जड़ दिया और खींचतान कर वर्दी फाड़ दी। जिसके बाद किसी तरह अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से रोहित को पकड़कर थाने लाया गया। पुलिस ने मौके पर गिर गई चेन को भी बरामद कर लिया है। मोहित की तहरीर पर रोहित व उसके साथियों के खिलाफ लूट और मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं चौकी इंचार्ज की ओर से मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। इंस्पेक्टर किला धर्मेद्र गुप्ता ने बताया कि आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है और चेन भी बरामद कर ली है।