KANPUR: बुधवार को सुजातगंज सबस्टेशन का पॉवर ट्रांसफॉर्मर खराब हो गया। जिसके चलते सुजातगंज, चन्दारी सहित आसपास मोहल्लों में देर रात 2.30 बजे गई लाइट दोपहर 12 बजे आई। लोग बिजली, पानी के संकट से जूझते रहे।

सुजातगंज की तरह केशवपुरम केडीके-1 फीडर से जुड़े लोगो को भी बुधवार को जबरदस्त पॉवर क्राइसिस से जूझना पड़ा। केशवपुरम एम, के और ओ ब्लॉक की लाइट सुबह 6 बजे गुल हो गई। फिर दोपहर 2 बजे करीब आई। लोग उमसभरी गर्मी में बिजली और पानी के बिना बेहाल हो गए। इसी तरह खास बाजार का न्यू 26 से जुडे़ मोहल्लों व बर्रा 2 में लोगों को दोपहर में पॉवर क्राइसिस से जूझना पड़ा.फूलबाग से जुड़े भूसाटोली में लाइन खराबी की वजह से सुबह 10. 35 से दोपहर 3.45 बजे तक लाइट गायब रही। बसंत विहार एरिया में पूरी दोपहर लाइट गायब रहने के कारण लोग उमस भरी गर्मी में पसीना बहाने को मजबूर हो गए। दोपहर 12 बजे गई लाइट शाम 4 बजे के बाद आई। वाई ब्लाक किदवई में रहने वालों को लाइन खराबी की वजह से दोपहर में पॉवर क्राइसिस से जूझना पड़ा। किदवई नगर के सेवाश्रम रोड के आसपास रहने को

दोपहर 2.30 बजे से शाम 7 बजे तक पॉवर क्राइसिस से जूझना पड़ा। इसके बाद शाम को तेज हवाओं संग हुई बारिश कई मोहल्लों की लाइट गायब हो गई। दालमंडी के एक्सप्रेस रोड का ट्रांसफॉर्मर डैमेज होने से लोगो को बिजली संकट से जूझना पड़ा।