features@inext.co.in
KANPUR: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने टाइगर श्रॉफ की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से मिले जुले रिस्पॉन्स मिले हैं। हालांकि फिल्म में अनन्या ने अपने शानदार एक्टिंग से खूब तारीफें बटोरी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के पिता एक्टर शाहरुख खान को स्पेशल बताते हुए अपना सेकेंड फादर बताया।

बचपन से ही बोलती आ रही हैं
इंडस्ट्री में अनन्या पांडे और सुहाना खान की फ्रेंडशिप किसी से छिपी नहीं है, वह दोनों ही काफी अच्छे फ्रेंड हैं। इस बारे में बताते हुए अनन्या ने कहा कि सुहाना खान और शनाया कपूर मेरी बहुत ही अच्छी फ्रेंड हैं और मैं बचपन से ही सुहाना के पापा यानि शाहरुख खान को अपना सेकेंड फादर बुलाती आ रही हूं।

शाहरुख पापा के हैं बेस्ट फ्रेंड
उन्होंने आगे कहा कि मैं सुहाना और उसके पापा शाहरुख खान के साथ हमेशा बाहर भी जाती रहती हूं। मैं कई बार सुहाना के पापा के साथ आईपीएल भी देखने गई हूं। उन्होंने आगे कहा कि शाहरुख उनके पिता चंकी पांडे के बेस्ट फ्रेंड हैं और वह उनका बेहद ख्याल रखते हैं।

मेरे लिए सबसे स्पेशल हैं सुहाना के डैड शाहरुख: अनन्या
खुद को मानती हैं लकी
फिल्म इंडस्ट्री में अनन्या के कई दोस्त हैं, जिनमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर शामिल हैं, लेकिन ऐसे बहुत ही कम लोग होते हैं जो फैमिली की तरह होते हैं। हालांकि इस मामले में अनन्या खुद को लकी मानती हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, बॉलीवुड में कई लोग मेरे करीबी हैं। और उन सभी में से सबसे स्पेशल सुहाना के पापा यानि शाहरुख खान हैं।

कार्तिक आर्यन की एक्टिंग से हैं इंप्रेस
अनन्या हाल ही में अपने क्रश के बारे में बताते हुए कार्तिक आर्यन का नाम बताया था, जिसके बाद से वो खूब चर्चा में भी रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वो फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुई थीं।

अगले साल नेक्स्ट मूवी
वर्क फ्रंट की बात करें तो अब वह 1978 में आई संजीव कुमार स्टारर फिल्म पति, पत्नी और वो के रीमेक में  कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। फिल्म में अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी और यह अगले साल 10 मई को रिलीज होगी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk