features@inext.co.in   

KANPUR: हड्डियों की कई प्रॉब्लम्स ऐसी हैं, जिनमें बेहद दर्द सहना पड़ता है। इसी में से एक है बल्जिंग डिस्क। बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों इसी बीमारी से जूझ रही हैं। इसके लिए वह अपना ट्रीटमेंट भी करवा रही हैं। बल्जिंग डिस्क बीमारी में रीढ़ की हड्डी समेत बॉडी के कई पाट्र्स में दर्द होता है। इससे मसल्स धीरे- धीरे कमजोर होती जाती हैं।
अनुष्का शर्मा अपनी रीढ़ की हड्डी से हुईं परेशान,अब ठीक होने में लग सकता है इतना समय
बीमारी के बारे में यहां जानें
यह बीमारी ज्यादातर उन लोगों को होती है जो एक ही जगह पर बैठकर काम करते हैं। ये दो तरह की होती है, अगर ये लोअर बैक में हो तो दर्द हिप्स के साथ-साथ पैरों में होता है। और अगर ये गर्दन में हो तो कंधे और हाथ में दर्द बढऩे लगता है। फिजियोथेरेपी से इसके इलाज की सलाह दी जाती है। इसे ठीक होने में 4 से 5 हफ्ते तक लग जाते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि अनुष्का भी जल्द ठीक हो जाएं।
अनुष्का शर्मा अपनी रीढ़ की हड्डी से हुईं परेशान,अब ठीक होने में लग सकता है इतना समय
सुई-धागा के बारे में

सरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'सुई-धागा' 28 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। मालूम हो कि फिल्म में वरुण धवन मौजी नाम के किरदार में तो अनुष्का ममता नाम के किरदार में हैं। दोनों पति पत्नी हैं और मिल कर अपना रोजगार ढूंढ़ते हैं और दूसरों को भी रोजगार का अवसर देते हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम आदित्य चोपडा़ और मनीश शर्मा संभाल रहे हैं।

नेहा-अंगद के साथ क्या अब अनुष्का-विराट भी हैं पैरेंट्स बनने को तैयार, यहां हुआ खुलासा

'सुई-धागा' में अनुष्का शर्मा का देसी लुक इस महिला से है प्रेरित, तैयार होने में लगते थे सिर्फ कुछ ही मिनट

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk