- 12वीं के एग्जाम में फेल हुआ तो कर लिया सुसाइड

- यूपी का रहने वाला छात्र दून में रहकर कर रहा था एनडीए की तैयारी

DEHRADUN: 12वीं के एग्जाम में फेल होने पर यूपी के एक छात्र ने दून में सुसाइड कर लिया। छात्र देहरादून के हाथीबड़कला क्षेत्र में किराए के मकान में रहता था। जो दून में रहकर एनडीए की तैयारी कर रहा था। मृतक यहां अप्रैल माह से रह रहा था।

फेल होने के बाद था परेशान

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रशांत कुमार पुत्र विक्रम सिंह निवासी ग्राम मुश्की बड़गांव रामपुर उत्तरप्रदेश का रहना वाला था। जो अप्रैल से देहरादून आकर कम्प्टीशन की तैयारी कर रहा था। वह हाथीबड़कला क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहा था और उसने इस बार बारहवीं की परीक्षा दी थी। बताया जा रहा है कि वह 12वीं परीक्षा में फेल हो गया। जिसके बाद से वह काफी परेशान था। रविवार सुबह जब प्रशांत काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पंखे से लटका मिला छात्र

इंस्पेक्टर कोतवाली डालनवाला राजीव रौथाण ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक का कमरे का दरवाजा खोला। प्रशांत पंखे से लटका हुआ था। उसे जब नीचे उतरा गया तो तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पंचायतनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के परिजनों को इस संबंध में सूचना दे दी गई है। परिजनों ने भी बातचीत में एग्जाम में फेल होने की बात की है।

सैटरडे रात थाना क्लेमेंटटाउन इलाके के आशारोड़ी के पास राजस्थान रोडवेज की बस और मोटरसाइकिल की आमने-सामने जबरदस्त टक्क्कर होने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि रोडवेज बस देहरादून से राजस्थान की ओर जा रही थी, जबकि बाइक सवार सहारनपुर से देहरादून की तरफ आ रहे थे। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में बाइक सवार दीपांशु निवासी गुरुकुल नारसन मंगलौर और शिवम निवासी ग्राम मोहम्मदपुर थाना मंगलौर के रूप में हुई है। दोनों घायलों को उपचार के लिए महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।