-समायोजन रद होने के बाद से डिप्रेशन में था

-आर्थिक तंगी से परेशान होकर लगा लिया फंदा

<-समायोजन रद होने के बाद से डिप्रेशन में था

-आर्थिक तंगी से परेशान होकर लगा लिया फंदा

BAREILLY:

BAREILLY: भोजीपुरा के अटापट्टी जनूबी गांव में शिक्षामित्र ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड कर लिया. समायोजन रद होने के बाद से वह आर्थिक तंगी से परेशान था. उसने सैटरडे दोपहर पंखे के कुंडे में रस्सी का फंदा लगा लिया. परिजनों ने स्कूल दूर होने की भी वजह बताई है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सह अध्यापक बन गया था

अटापट्टी जनूबी निवासी महिपाल शिक्षामित्र था. उसके पिता पूर्व प्रधान थे. पिछली सरकार में समायोजन के चलते वह सह अध्यापक बन गया था. वह शेरगढ़ ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय केशोपुर में तैनात था. वह बहेड़ी में ही किराये पर कमरा लेकर रहने लगा था. समायोजन के बाद वह फिर से शिक्षामित्र के पद पर आ गया था. जिसके बाद उसे फिर से क्0 हजार रुपए ही मिलने लगे थे, जिससे उसका खर्चा नहीं चल पा रहा था. बच्चों की पढ़ाई में दिक्कत आ रही थी. अब वह गांव से ही म्0 किलोमीटर दूर स्कूल जा रहा था.

पत्‍‌नी गई थी बाहर

परिजनों ने बताया कि संडे दोपहर में महिपाल घर में मौजूद था. उसकी पत्‍‌नी रामश्री दूसरे घर से भूसा लेने गई थी. उसके साथ में दोनों बच्चे भी गए थे. जब पत्‍‌नी वापस लौटी तो कमरा खोला तो देखा कि पति फंदे से लटका हुआ था. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.