-कैंट के झील गौटिया और चनेहटी में 24 घंटे में दो सुसाइड

<-कैंट के झील गौटिया और चनेहटी में ख्ब् घंटे में दो सुसाइड

BAREILLY: BAREILLY: कैंट थाना अंतर्गत ख्ब् घंटे में दो लोगों ने सुसाइड कर लिया। झील गौटिया में ट्रैक्टर ड्राइवर ने कर्ज में डूबने से मंदिर के पास पेड़ से लटककर जान दे दी तो चनेहटी में होटल कर्मचारी ने घरेलू कलह में पंखे से लटककर जान दे दी। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

मंदिर के पास लटकी मिली लाश

अभयपुर में शिव मंदिर के पास पाकड़ के पेड़ से ख्म् वर्षीय अनिल कुमार की लाश लटकी मिली है। अनिल कुमार, ट्रैक्टर ड्राइवर था। वह जुआ खेलने का भी आदती था जिसकी वजह से वह कर्ज में डूब गया था। वह थर्सडे से गायब हो गया था। रात में वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने फोन पर कॉल की लेकिन फोन स्विच ऑफ जा रहा था। फ्राइडे सुबह राहगीरों ने उसकी लाश लटकी देखी तो पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने किसी से रंजिश से इनकार किया है।

पत्‍‌नी के मायके जाने से था परेशान

कासगंज निवासी अमित कुमार सिंह (फ्भ्) चनेहटी में किराये के मकान में पत्‍‌नी व बचों के साथ रहता था। वह जंक्शन के पास कशिश होटल में काम करता था। दो दिन पहले अमित की पत्‍‌नी अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। फ्राइडे दोपहर में पड़ोस में रहने वाली मां ने अमित के लिए खाना भेजा तो वह शराब पी रहा था। करीब तीन बजे छोटा भाई पहुंचा तो देखा कि अमित पंखे पर लटका था। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने पत्‍‌नी और मां को परेशान न किए जाने की बात लिखी है।