BAREILLY :

भमोरा में ममेरे भाई की शादी में शामिल होने आए एक युवक ने पत्नी से शराब पीने को लेकर हुए झगड़ा के बाद फंदा लगा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं एक युवक कर्ज से परेशान होकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। पुलिस ने किसी तरह समझाबुझाकर उसे नीचे उतारा और हिरासत में ले लिया।

10 मई को आया था मेहमानी में

बहेड़ी क्षेत्र के युवक की थाना भमोरा क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल है वह अपनी पत्नी बच्चों व माता-पिता के साथ दस मई को आ गया था, तभी से लगातार शराब के नशे में रहने के कारण पत्नी ने उसे टोका तो दोनो में कहा सुनी हो गई। जिस पर उसने फांदा लगाकर जान दे दी। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

आत्महत्या के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया युवक

भमोरा के गांव मकरंदपुर निवासी धाराजीत निवासी चन्द्रसेन संडे को जान देने के लिए मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। ग्रामीणों ने जब उसे टॉवर से नीचे उतारने का प्रयास किया तो वह नहीं उतरा तो ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने काफी समझा-बुझाकर उसे नीचे उतारा। चन्द्रसेन ने बताया कि उसने गांव में सेलर लगाने के लिए वर्ष 2015 में अपनी जमीन का एग्रीमेंट ग्राम के प्रेमचन्द से किया था तथा उनसे अस्सी हजार रुपए लिए थे। प्रेमचन्द्र से रुपए लेकर काम शुरू किया लेकिन वह चल नहीं पाया इस बीच प्रेमचन्द्र ने रुपए वापस मांगने लगा। चन्द्रसेन अपने साथ सोलर प्लेट व बैटरी भी ऊपर ले गया था।