i follow up

-क्योलडि़या में प्रेमी जोड़े की खेत में मिली थी लाश

BAREILLY: क्योलडि़या के पहना गांव में प्रेमी जोड़े की लाश मिलने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामला उलझ गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमिका की गला दबाकर हत्या की गई है। प्रेमी की रिपोर्ट में हैंगिंग आया है, जिससे साफ है कि उसने सुसाइड किया है। अब पुलिस का मानना है कि प्रेमी ने किसी बात पर प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर खुद फंदे से लटककर जान दे दी। हो सकता है कि प्रेमी-प्रेमिका के बीच में कोई झगड़ा हुआ हो, जिसके बाद प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी हो और खुद लटककर जान दे दी हो। पुलिस प्रेमिका की हत्या से आहत होने पर प्रेमी के सुसाइड करने के एंगल पर भी जांच कर रही है। अब पुलिस परिजनों से भी पूछताछ करेगी।

एक दूसरे से करते थे प्यार

बता दें कि पहना गांव में सुनील और माधुरी की लाश मिली थी। माधुरी के गले में फंदा लगा हुआ था। उससे कुछ दूर पर सुनील की लाश पेड़ से लटकी मिली थी। पुलिस शुरुआत में ऑनर किलिंग के एंगल से जांच कर रही थी, क्योंकि सुनील और माधुरी एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों तीन महीने पहले भाग गए थे। माधुरी के परिजनों ने सुनील पर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने माधुरी को बरामद कर सुनील को जेल भेज दिया था। कोर्ट में माधुरी के बयान के बाद सुनील छूट गया था। वहीं माधुरी के परिजनों ने उसकी शादी जैतीपुर शाहजहांपुर कर दी थी, लेकिन दोनों में बातचीत जारी रही थी। तीज के त्यौहार पर माधुरी मायके आयी थी और सुनील भी दिल्ली से आ गया था। संडे रात में दोनों गायब हो गए थे और सुबह उनकी लाश मिली थी।

वर्जन

युवती की गला घोंटकर हत्या की गई है और युवक ने सुसाइड किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। आशंका है कि प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर सुसाइड किया है।

सतीश कुमार, एसपी रुरल