- बीटेक थर्ड इयर का था स्टूडेंट

देहरादून, 8 पेपर्स में बैक आने पर एक यूनिवर्सिटी के बीटेक थर्ड इयर स्टूडेंट ने पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया। जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 9 बजे राकेश त्यागी नाम के व्यक्ति ने सूचना दी कि कोलूपानी इलाके के एक हॉस्टल में एक स्टूडेंट ने पंखे से लटककर जान दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हॉस्टल का दरवाजा तोड़ा और शव को नीचे उतारा। पंचनामा करने के बाद शव का कोरोनेशन हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

घटना के वक्त परिजन थे दून में

मृतक स्टूडेंट रुद्रांश पुत्र राजेन्द्र कुमार मिश्रा रोहिणी दिल्ली का रहने वाला था। उसकी 8 पेपर्स में बैक आई थी, जिससे वह डिप्रेशन में था। 18 जुलाई को उसके परिजन भी दून पहुंचे थे और एक होटल में रुके हुए थे। रुद्रांश हॉस्टल में अपने एक रूम मेट के साथ रहता था, लेकिन गुरुवार को उसका रूम मेट भी अपने रिश्तेदारों के यहां चला गया था। शुक्रवार सुबह जब वह हॉस्टल पहुंचा तो रुद्रांश का रूम अंदर से लॉक था। उसने आसपास के लोगों को यह बात बताई। मौके पर और लोग पहुंचे तो देखा रूद्रांश अंदर पंखे से लटक रहा है। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने रूम का दरवाजा तोड़ा और रुद्रांश का शव नीचे उतारा। परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया।

----------------

बीटेक स्टूडेंट ने पंखे से लटकर जान दे दी। बताया गया कि उसकी 8 पेपर्स में बैक आई थी, जिसके कारण वह डिप्रेशन में था। इसी वजह से उसने सुसाइड कर लिया होगा।

मुकेश त्यागी, प्रभारी, थाना प्रेमनगर