- पुलिस ने अभी तक नहीं की आरोपियों की गिरफ्तारी

- मेरठ के एक होटल में किया गया था बलात्कार

Meerut: गढ़मुक्तेश्वर की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर दोस्त के साथ मिलकर गैंग रेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। जिसकी शिकायत एसएसपी के यहां दी थी। जिस पर आरोपी पति व उसके दोस्त के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज हुआ था। मामले की जांच सीओ ऑफिस कर रही थीं। पीडि़त महिला इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी से मिली और कार्रवाई नहीं करने पर आत्मदाह की चेतावनी दी।

यह था ममाला

इस महिला ने एसएसपी के यहां फरवरी में शिकायत दी थी। जिसमें महिला ने लिखा था कि उसका अपने पति के साथ झगड़ा चल रहा था। उसका पति पंद्रह फरवरी को सुलह करने के बहाने मेरठ में लाया था। जहां वह उसको हापुड़ रोड स्थित एक होटल में लेकर गया था। यहां उसका एक दोस्त पहले से ही मौजूद था। इसके बाद यहां इन दोनों ने तमंचे के बल पर गैंग रेप किया था। इस मामले में दोनों के खिलाफ मुकदमा कायम कर कार्रवाई करने की मांग की थी।

करेगी आत्मदाह

मंगलवार को एक बार फिर यही महिला एसएसपी के पास आई। जहां इसका कहना है कि आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वे उसको बार-बार मारने की धमकी दे रहे हैं। जबकि होटल के सीसीटीवी कैमरे में भी आरोपी कैद हैं। इन लोगों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली थी। जिसको इंटरनेट पर डालने की धमकी दे रहे थे। महिला का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह मुख्यमंत्री के सामने आत्मदाह कर लेगी।