- जागरण कनेक्शन में आए लोगों ने की जमकर मस्ती

-छाए रहे जूनियर सन्नी देओल ओर डुप्लीकेट राजेश

Meerut: पल्लव पुरम फेज वन में रविवार को जागरण कनेक्शन की धूम रही। सुबह साढ़े छह बजे प्रोग्राम शुरू हुआ। सात बजते-बजते लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई। कार्यक्रम को लेकर सबसे बड़ा उत्साह युवाओं और बच्चों में देखने को मिला।

योगा से लेकर डांस तक

संडे मॉर्निग बच्चों, युवाओं और बुजुर्गो का कार्यक्रम में जमावड़ा लगना शुरू हुआ। बुजुर्गो ने योगा के माध्यम से मौजूद लोगों को योगा के फायदे बताए, तो युवाओं ने हल्की-फुल्की एक्सरसाइज कर सुबह के आलस को दूर किया। स्टेज पर एंकर ने माइक संभाला तो बच्चों ने डांस का मन बनाया। फेवरेट गाने चले तो बच्चों से लेकर युवाओं तक के पांव खुद-ब-खुद थिरकने लगे। एंकर की आवाज पर स्टेज पर परफॉर्म करने वालों की लाइन लग गई। किसी ने जोक सुनाकर सबको गुदगुदाया तो किसी ने शायरी से समा बांधा। किसी ने सुरीली आवाज का जादू बिखेरा तो किसी ने डांस से मंत्र मुग्ध कर दिया।

जूनियर सन्नी देओल और राजेश खन्ना ने समा बांधा

जागरण कनेक्शन कार्यक्रम में आकर्षण का केन्द्र जूनियर सन्नी देओल और डुप्लीकेट राजेश खन्ना रहे। जूनियर सन्नी ने माइक थाम कर जब फिल्मी डायलॉग सुनाए तो युवाओं में जोश भर गया। अब बारी थी सुपर स्टार राजेश खन्ना की तो डुप्लीकेट राजेश खन्ना ने फिल्मी दुनिया के पहले सुपर स्टार के गानों पर डांस कर सबकी तालियां बटोरी। इस मौके पर बच्चों ने स्केटिंग में हैरतअंगेज करतब दिखाए तो निशानेबाजों ने शूटिंग कर टारगेट हिट किए।