अमृतसर (आईएएनएस)। हाल ही में अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल लोकसभा चुनाव में ताल ठोंक रहे हैं। सनी देओल (62) ने आज सोमवार को गुरुदासपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामाकंन पत्र भर दिया है। नामांकन के दौरान उनके अभिनेता भाई बॉबी देओल भी उनके साथ माैजूद रहे। सनी देओल नामांकन दाखिल करने से पहले स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंचे थे।
सनी देओल ने बीजेपी की ओर से गुरुदासपुर सीट से भरा पर्चा,साथ में थे भाई बाबी देओल
सनी नीले रंग की शर्ट के साथ पीले रंग की पगड़ी बांधे दिखे
इस दाैरान वह नीले रंग की शर्ट के साथ पीले रंग की पगड़ी बांधे थे। वह अपने समर्थकों के साथ हाथ जोड़े मंदिर परिसर में घुसे। सनी देओल पवित्र स्थल 'हरमिंदर साहिब' में प्रार्थना के बाद यहां से सीधे गुरुदासपुर के लिए रवाना हुए। एक अभिनेता के रूप में सनी ने एक नहीं कई हिट फिल्में दी है। वह  'बॉर्डर', 'बेताब', 'गदर-एक प्रेमकथा', 'घायल' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हैं।
प्रियंका चोपड़ा से लेकर उर्मिला तक, वोट के बाद इन बाॅलीवुड सेलेब्स ने भी दिए जबरदस्त पोज
मुंबई लोकसभा की 6 सीटों पर मतदान जारी, यहां मुकाबले में उर्मिला मातोंडकर से लेकर प्रिया दत्त तक
सनी का मुकाबाला मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ से हो रहा
बता दें कि गुरुदासपुर में सनी का सामना कांग्रेस के प्रत्याशी व मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ से हो रहा है। इससे पहले अभिनेता गुरुदासपुर सीट से साल 1998, 1999, 2004 और 2014 में विनोद खन्ना जीत चुके थे। विनोद खन्ना की मौत के बाद भाजपा ने मुंबई के व्यापारी स्वर्ण सिंह सलारिया को 2017 के उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया था। हालांकि वह करीब 1.93 लाख वोटों से हार गए थे।