- एक्ट्रेस सनी लियोन बोलीं, फिल्म इंडस्ट्री का सहयोग मिलने से हैं काफी खुश

- सिटी पहुंचने पर खोले दिल के राज

LUCKNOW: ख्0क्ख् में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म-ख् से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सनी लियोन धीरे-धीरे ही सही, लेकिन वह बॉलिवुड में अपना के स्थान बनाने में कामयाब होती दिख रही है। यही कारण है सनी लियोन अपने आने वाली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सनी बुधवार को सिटी में अपने आने वाली फिल्म के प्रोमोशन के सिलसिले में आई थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से अपने बॉलीवुड करियर और यहां काम करने के एक्पीरियंस शेयर किए।

बालीबुड ने एक्सेप्ट किया

इंडो-कैनेडियन मॉडल सनी लियोन का कहना है कि जिस तरह से उनको बॉलीवुड और यहां के लोगों का समर्थन और काम करने का मौका मिल रहा है। उससे वे खुश हैं। सनी बताती है कि बॉलीवुड ने मुझे पूरी तरह से एक्सेप्ट किया है। उन्होंने बताया कि एकता कपूर के साथ काम करना उनके लिए काफी मजेदार रहा है। वह बताती है एकता का यहां अपना एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसका मुझे फ ायदा भी मिलेगा।

हिंदी तो बचपन से आती है

एक सवाल के जवाब की आपको अपने डायलॉग को हिंदी में बोलने में किस तरह की प्रॉब्लम होती है। इस पर सनी का कहना है कि उनके पेरेंट्स भारतीय है उनके घर में हिंदी, पंजाबी दोनों लैग्वेंज समान रूप से बोली जाती है। हिंदी शुरू से ही आती है, इसलिए फिल्म के दौरान डायलॉग डिलिवरी के समय किसी तरह की कोई प्रॉब्लम नहीं होती है। उन्होंने कहा कि अब तक मेरी दो-तीन फि ल्में रिलीज हुई हैं। अब सब इस बात पर निर्भर करेगा कि दुनिया मेरी आने वाली फि ल्मों को किस तरह लेती है। इन फिल्मों में मैंने काफी अच्छी हिंदी बोली है।

आमिर के साथ काम करना सपना है

यह पूछने पर कि बॉलीवुड में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान तीनों में किसके साथ काम करना पसंद करेगी। इसके जवाब में सनी लियोन का कहना है कि उन्हें सबसे ज्यादा आमिर खान के साथ काम करना पसंद है। वह बताती है कि मैंने उनकी कई फिल्में देखी है उनका काम अपने आप में बेहतर है। अपना काम कैसे करना चाहिए यह उनके अच्छा कोई नहीं सिखा सकता है।